Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अनुष्का की बॉलिंग के सामने चुटकियों में आउट हो गए कोहली, बाउंसर पे बाउंसर डालकर हराया मैच, देखें Video

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के गली क्रिकेट का एक वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है. इस मैच में अनुष्का शर्मा ने रूल की लंबी-चौड़ी लिस्ट बनाई है. देखें Video

Latest News
अनुष्का की बॉलिंग के सामने चुटकियों में आउट हो गए कोहली, बाउंसर पे बाउंसर डालकर हराया मैच, देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

किसी ने सच ही कहा है कि गली क्रिकेट का अपना अलग ही मजा है. गली किक्रेट के रूल अलग होते हैं. अब फेसम कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ही गली क्रिकेट खेलते नजर आ रहा है. वीडियो के पोस्ट होते ही इसे लाखों लोगों ने देखा है. 

प्यूमा ब्रांड के लिए किया शूट

मजेदार बात तो ये है कि इस मैच के रूल अनुष्का शर्मा ने बनाए हैं. दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के ऊपर उनकी पत्नी के रूल भारी पड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल विराट और उनकी वाइफ अनुष्का ने यह वीडियो प्यूमा ब्रांड के लिए शूट किया है, जिसके विराट कोहली ब्रांड एम्बेसडर भी हैं.


ये भी पढ़ें-Zakir Naik: 'गोमांस पर प्रतिबंध एक राजनीतिक मुद्दा', पाक की गोद में बैठे जाकिर नाइक ने भारत और बीफ बैन पर क्या कहा  


 

 

रूल की इतनी लंबी लिस्ट

रूल की लंबी लिस्टइस गेम में अनुष्का शर्मा ने रूल की लंबी लिस्ट कोहली के सामने रख दी. "3 बार गेंद, बैट से मिस होने पर बल्लेबाज आउट होगा. यदि गेंद लगातार 3 बार शरीर पर लगी तो आउट और कोहली ने गुस्से वाली प्रतिक्रिया दी तो भी उन्हें आउट माना जाएगा." वहीं अनुष्का ने आखिरी नियम गिनवाते हुए बताया कि बैट जिसका होगा, वही पहले बैटिंग करेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement