Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: महिला ने Zomato Delivery Boy से छीना किसी और का खाना और जूते से की पिटाई

महिला की हिम्मत देखिए कि उसने डिलीवरी बॉय से जो खाना छीना था वह किसी और का ऑर्डर था. महिला से पिटने के बाद वह उस शख्स के पास पहुंचा जिसका ऑर्डर वह लेकर जा रहा था और अपनी आपबीती सुनाई.

Video: महिला ने Zomato Delivery Boy से छीना किसी और का खाना और जूते से की पिटाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Zomato डिलीवरी एजेंट्स को लेकर आए दिन कुछ न कुछ खबरें आती ही रहती हैं. कभी उनके स्ट्रगल को देखकर लोग इंप्रेस होते हैं तो कभी कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते हैं इन डिलीवरी एजेंट्स के साथ गुंडागर्दी करने लगते हैं. हाल में एक महिला ने कुछ ऐसा ही किया वह इतनी भड़क गई कि डिलीवरी बॉय को जूते से पीटने लगी. बताया जा रहा है कि महिला ने इस डिलीवरी बॉय से खाने का पैकेट छीना और उसे अपने जूते से पीटने लगी. वीडियो में आप देखेंगे कि महिला के हाथ में जूता है और वह एक के बाद एक उस डिलीवरी बॉय पर हमला कर रही है.

यह भी पढ़ें: 11 शहरों में फ्री एंबुलेंस सर्विस दे रहा है यह शख्स, सालों पहले सड़क पर तड़पते हुए मरा था भाई 

हैरानी की बात तो यह है कि ऑर्डर उसका था भी नहीं. वह किसी और का ऑर्डर था महिला ने उससे जबरदस्ती छीना था. डीजे नाम से ट्विटर प्रोफाइल चला रहे शख्स ने लिखा, मेरा ऑर्डर डिलीवरी करते वक्त एजेंट के साथ बदतमीजी हुई. किसी महिला ने उससे खाने का पैकेट छीन लिया और उसे जूते से पीटने लगी. वह रोते हुए मेरे पास पहुंचा उसे अपनी नौकरी खोने का भी डर था. यह वीडियो जब ट्विटर पर वायरल हुआ तो जोमैटो ने भी मामले का संज्ञान लिया. उन्होंने वादा कि वे इस डिलीवरी एजेंट से बात करेंगे और इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लेंगे.

 

यह भी पढ़ें: Video: कुमार विश्वास को देख इमोशनल हुई फैन, तारीफ करते-करते पहना दी अपनी सोने की चेन 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement