Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: कुत्ते का मांस पैक करवाती दिखी सोशल मीडिया स्टार, भड़क गए लोग

सोशल मीडिया इन्फलुएंसर लड़की का कहना है कि इस मीट मार्केट से गुजरते समय उन्हें बहुत अजीब गंध को सहन करना पड़ा.

Viral Video: कुत्ते का मांस पैक करवाती दिखी सोशल मीडिया स्टार, भड़क गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 22 साल की इन्फलुएंसर मिकाइला टेस्टा ने सोशल मीडिया पर मीट मार्केट का एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया. मीट मार्केट के इस वीडियो का सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर विरोध किया जिसके बाद मिकाइला को ये वीडियो डिलीट करना पड़ा. मिकाइला इस समय इंडोनेशिया में हैं. वायरल वीडियो इंडोनेशिया की मीट मार्केट का है जहां पर अलग अलग जानवरों का मीट मिलता है. 

वीडियो में मिकाइला ने बताया कि इस मीट मार्केट में बंदर, मगरमच्छ, खरगोश, और मेंढक के साथ साथ कई जानवरों का मीट मिलता है. इस मार्केट में घूमने के एक्सपीरियंस को उन्होंने बहुत ही बेकार बताया. उनका कहना है कि इस मीट मार्केट से गुजरते समय उन्हें बहुत अजीब गंध को सहन करना पड़ा. हालांकि वह वीडियो में खुद यह दावा कर रही थी कि वह सभी जानवरों के मीट को खाएंगी.

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर मिकाइला टेस्‍टा का इंस्टाग्राम प्रोफाइल

 

यह भी पढ़ें: Viral News: जयपुर की इस सोसायटी में चौकीदारी से लेकर झाड़ू-पोछा तक सारा काम करते हैं रोबोट

मिकाइल ने जिस वीडियो को पोस्ट किया था उसमें वह कुत्ते का मीट पैक करवा रही हैं. इस वीडियो का कई लोगों ने विरोध किया. एक शख्स ने कहा कुत्ते के मीट का व्यापार करना गैर कानूनी है तो ऐसे में इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की क्या जरूरत थी? वीडियो पर इंडोनेशिया के यूजर्स ने कमेंट करके बताया कि इस मार्केट को बंद करने की मांग पहले भी उठ चुकी है. वीडियो का विरोध होने के बाद मिकाइला ने माफी मांगते हुए का एक वीडियो शेयर किया है मिकाइला ने कहा उन्हें नहीं पता था कि लोगों को ऐसी चीजें देखना पसंद नहीं आएगा.

यह भी पढ़ें: Shocking News: नशीले लड्डू खिलाकर नाबालिग साली को ले भागा जीजा, मंदिर में रचाई शादी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement