Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

13 साल के लड़के से इश्क किया और उसी के बच्चे की मां बन गई, अब जेल जाना पड़ेगा

Viral News in Hindi: अमेरिका में एक महिला को 13 साल के लड़के के बच्चे की मां बनने पर 3 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है.

13 साल के लड़के से इश्क किया और उसी के बच्चे की मां बन गई, अब जेल जाना पड़ेगा

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका में 31 साल की एक महिला कुछ दिन पहले ही मां बनी है. अब मां बनते ही उसके सिर पर एक अजीबो-गरीब मुसीबत आ गई है. इस महिला को अपने बच्चे के पिता की उम्र की वजह से 3 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है. हैरान करने वाली बात यह है कि बच्चे के बाप की उम्र सिर्फ 13 साल है. महिला ने अपना गुनाह स्वीकार भी किया है और अब उसे 90 दिन जेल में बिताने होंगे.

अमेरिका के कोलोराडो की रहने वाली महिला एंड्रिया सेरानो का अफेयर सिर्फ 13 साल की उम्र वाले एक लड़के से था. यह लड़का एंड्रिया को मॉम कहता था. जांच में सामने आया कि महिला के नवजात बच्चे का बाप यही 13 साल का लड़का ही है. एंड्रिया ने भी इस बात को स्वीकार किया है. एंड्रिया के जुर्म स्वीकार करने के बाद उन्हें 3 महीने की सजा सुना दी गई है. फिलहाल, वह जेल से बाहर ही हैं.

यह भी पढ़ें- चाचा ने अपनी भतीजी से ही कर ली शादी, अब गांववालों ने खड़ी कर दी मुश्किल, परिवार भी राजी नहीं

पिछले साल भी हुई थी गिरफ्तारी
बताया गया है कि एंड्रिया को 2022 में भी नाबालिग लड़के के यौन शोषण के मालमे में गिरफ्तार किया गया था. तब 70 हजार डॉलर के बॉन्ड पर रिहा कर दिया गया था. इस बार भी मामला वैसा ही है लेकिन इस बार एंड्रिया ने अपना रिलेशनशिप स्वीकार किया है. हालांकि, कानून की नजर में यह अपराध है इसी वजह से एंड्रिया को सजा सुनाई गई है.

यह भी पढ़ें- अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी दुल्हन तो बीच में रोक दी शादी, जानिए फिर क्या हुआ

बताया गया है कि पीड़ित लड़का 14 साल का हो गया है और उसका परिवार उसकी कस्टडी लेने के लिए कोर्ट में याचिका दायर करने की योजना बना रहा है. यह भी कहा जा रहा है कि एंड्रिया जिस लड़के के साथ रिलेशन में थी वह खुद उसकी सरोगेट मां है इसीलिए वह उसे 'मॉम' कहता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement