Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गोद में मासूम बच्चे और पीठ पर डिलीवरी बैग, आपको भी भावुक कर देगा Zomato Delivery Boy का वीडियो

जोमैटो डिलीवरी बॉय की मेहनत और संघर्ष देखकर हर कोई सलाम कर रहा है. जोमैटो ने भी इसकी डिटेल्स मांगी हैं ताकि बच्चों की देखभाल के लिए कुछ मदद कर सके.

गोद में मासूम बच्चे और पीठ पर डिलीवरी बैग, आपको भी भावुक कर देगा Zomato Delivery Boy का वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो यूजर्स के दिल को छू लेते हैं, दिलों को पिघला देते हैं. ऐसा ही एक दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक जोमेटो डिलीवरी मैन को दिखाया गया है जो कि अपने बच्चों को साथ लेकर घूमता है. यूं तो आपने जोमेटो डीलीवरी वाले लोगों की बहुत सी कहानियां सुनी होंगी जिनमें अपने परिवार की मदद के लिए लोग बहुत सी मुश्किलों  को पार करते हुए काम पर निकलते हैं लेकिन यह वीडियो इन सब से ऊपर है. वीडियो एक फूड ब्लॉगर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वह डिलीवरी मैन के बारे में बता रहा है जो फूड डिलीवरी के समय अपने बच्चों को साथ रखता है.

यह भी पढ़ें: स्टाइल पड़ा भारी, टैटू बनवाने के बाद अब हाथ मोड़ भी नहीं पा रही लड़की

वह अपनी छोटी बेटी और एक बेटे को साथ लेकर ही घूमता है और उसका बेटा उसकी मदद भी करता है. वायरल वीडियो फूड ब्लॉगर सौरभ पंजवानी ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा इससे मूझे प्रेरणा मिली. यह जोमेटो डिलीवरी मैन पूरा दिन दो बच्चों के साथ धूप में बिताता है. इंसान चाहे तो कुछ भी कर सकता है. वायरल वीडियो को अब तक 79 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 10 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर जोमेटो ने सौरभ से ऑर्डर डिटेल्स मांगी हैं ताकि वह बच्चों की देखभाल के लिए मदद कर सकें.

 

यह भी पढ़ें: Video Viral: छत पर बैठकर कपड़े धोता दिखा बंदर, ऐसे-ऐसे पटक-पटककर की धुलाई 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement