Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में महज 350 रुपये के लिए मर्डर, नाबालिग ने दिखाई दरिंदगी, दहशत में लोग

दिल्ली में महज 16 साल की उम्र में एक नाबालिग ने 17 साल के लड़के के साथ ऐसी हैवानियत की है, जिसे सुनकर आप कांप जाएंगे.

दिल्ली में महज 350 रुपये के लिए मर्डर, नाबालिग ने दिखाई दरिंदगी, दहशत में लोग

मौके का सीसीटीवी फुटेज बरामद हुआ है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग ने जघन्य वारदात को अंजाम दिया है. कुछ पैसों की लालच में नाबालिग ने एक 17 साल के युवक को मार डाला है. नाबालिग ने उसके शरीर में 60 बार चाकू घोंपे हैं. पैसे लूटने के लिए नाबालिग ने हैवानियत की इंतहा पार कर दी है. दिल्ली पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया है.

यह वारदात, मंगलवार को वेलकम इलाके में जनता मजदूर कॉलोनी में हुई थी. पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय तिर्की ने बताया, 'मंगलवार को रात करीब सवा ग्यारह बजे एक पीसीआर कॉल पर सूचना मिली कि वेलकम इलाके में स्थित जनता मजदूर कॉलेनी में एक नाबालिग ने करीब 18 साल के एक युवक की लूटपाट के दौरान चाकू मारकर हत्या कर दी. पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.'

इसे भी पढ़ें- उत्तरकाशी LIVE: कभी भी बाहर आ सकते हैं मजदूर, एंबुलेंस-डॉक्टर तैयार, ऐसे हो रहा है रेस्क्यू

350 रुपये के लिए कर दी हत्या
मृत युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट दिल दहला देगी. युवक के शरीर में 60 से ज्यादा जख्मों के निशान हैं. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पीड़ित युवक का मुंह दबाया, जिससे वह बेहोश हो गया. बाद में उसने युवक से 350 रुपये छीनने से पहले उस पर चाकू से कई वार किए. 

पुलिस ने जब्त किए हथियार
पुलिस ने कहा है कि घटना की जांच के दौरान, नाबालिग को पकड़ लिया गया और अपराध में इस्तेमाल चाकू उसके कब्जे से बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने कहा है कि हत्या के पीछे की वजह डकैती थी.

इसे भी पढ़ें- Uttarakhand Tunnel Collapse: सुरंग में घुसी NDRF टीम, थोड़ी देर बाद बाहर आ सकते हैं फंसे मजदूर, 5 पॉइंट्स में ताजा अपडेट्स

ऐसे हुआ युवक का मर्डर
आरोपी ने पहले युवक का गला दबाया. जब वह बेहोश हो गया, तो आरोपी ने उससे लगभग 350 रुपये लूटने से पहले उस पर कई बार चाकू से वार किया. पीड़ित युवक को इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. डीसीपी ने कहा है कि मृतक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement