Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Viral Video: झगड़ा रोकने गया था, खुद ही थप्पड़ खा बैठा ये शख्स, चौंका देगा दिल्ली मेट्रो में झगड़े का नया वीडियो

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का कोई ना कोई वीडियो रोजाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. कभी लोग अजीब रील बनाते हैं तो कभी सीट के लिए झगड़ने लगते हैं, लेकिन ये नया वीडियो कुछ हटकर है.

Latest News
Delhi Metro Viral Video: झगड़ा रोकने गया था, खुद ही थप्पड़ खा बैठा ये शख्स, चौंका देगा दिल्ली मेट्रो में झगड़े का नया वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो अब मसाला वीडियोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए सबसे बढ़िया प्लेस बन चुकी है. कभी मेट्रो के अंदर रोमांस के वीडियो शूट किए जाते हैं तो कभी सोशल मीडिया रील्स बनाने वालों की अजब हरकर रिकॉर्ड करने को मिलती हैं. आपस में होने वाले झगड़े या मारपीट तो रोजाना ही कैमरे में कैद करने का मौका दिल्ली मेट्रो में ट्रैवल करने वाले दे ही देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते रहते हैं, लेकिन अब वायरल हो रहा एक नया वीडियो इनसे बेहद अलग है और आपको चौंका भी सकता है. दरअसल दो लोगों के बीच हो रहे झगड़े को रोकने के दौरान एक शख्स खुद ही पिट गया. यह घटना मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गई है. 


यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal की गिरफ्तारी वैध या अवैध, आज सुप्रीम कोर्ट देगा इस पर फैसला, क्या जेल से बाहर आएंगे दिल्ली के CM?


क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के यूजर ने यह वीडियो (Delhi Metro Video) अपलोड किया है, जो किसी मेट्रो स्टेशन के टोकन काउंटर का है. वीडियो में दिख रहा है कि टोकन काउंटर पर दो लोगों के बीच अचानक बहस शुरू हो जाती है. बहस के दौरान दोनों एक-दूसरे को पीटने लगते हैं. काउंटर पर लाइन में लगा एक शख्स दोनों में बीच-बचाव की कोशिश करने लगता है. यह शख्स एक आदमी की तरफ पीठ करके दूसरे व्यक्ति को टोक रहा होता है, तभी उसके पीछे खड़ा लड़ाई में शामिल दूसरा व्यक्ति उसे ही थप्पड़ जड़ देता है. इस शॉकिंग मूवमेंट से थप्पड़ खाने वाला व्यक्ति भी चौंक जाता है और दोनों को कुछ कहते हुए अलग हट जाता है. यह वीडियो (Delhi Metro Fight Video) यहीं पर खत्म हो जाता है.


यह भी पढ़ें- नौकरी से अलग भी लाखों रुपये कमाती हैं IAS पूजा खेडकर 


'बेचारे तीसरे अंकल को क्यों मारा'

लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. अधिकतर लोग तीसरे व्यक्ति को थप्पड़ मारने की आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा,'झगड़ा तो केवल दो अंकल के बीच था, फिर बेचारे तीसरे अंकल को क्यों पीट दिया?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'नीली शर्ट वाले आदमी ही वो कारण है कि क्यों लोग झगड़े के बीच में नहीं आते. अंकल ने एक वीडियो में ही साबित कर दिया कि हमें बीच में क्यों नहीं पड़ना चाहिए.' एक यूजर ने लिखा,'बिजनेस आइडिया, एक कैमरा मेट्रो स्टेशन पर लगा दो और मेट्रो का क्लेश नाम से चैनल खोल लो. अनलिमिटेड कंटेंट मिलेगा.' चौथे यूजर ने लिखा,'थर्ड अंपायर' एक अन्य यूजर ने शक जताया कि ये गर्दन पर तमाचा मारने वाला खेल तो नहीं खेल रहे.


यह भी पढ़ें- चाणक्य ने किन 5 लोगों के साथ रहने की दी है सलाह 


जमकर देखा जा रहा है वीडियो

एक्स पर यह वीडियो 10 जुलाई को दोपहर में अपलोड किया गया था. इसे जमकर देखा जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि कई हजार लोगों ने इसे लाइक, कमेंट और शेयर किया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement