Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Viral Video: सीट को लेकर जंग का मैदान बनी दिल्ली मेट्रो, महिला का गुस्सा देखकर दंग रह जाएंगे आप

Delhi Metro Women Fight Video: सोशल मीडिया पर एक युवक ने इस पूरी घटना के दो वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें एक महिला बेहद गुस्से में अनाप-शनाप बोलती नजर आ रही है.

Delhi Metro Viral Video: सीट को लेकर जंग का मैदान बनी दिल्ली मेट्रो, महिला का गुस्सा देखकर दंग रह जाएंगे आप

Delhi Metro Women Fighting Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Delhi Metro Video- दिल्ली मेट्रो अब आए दिन किसी ने किसी वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग होती है. कभी मेट्रो ट्रेन के अंदर कोई अजीब हरकत करता दिखता है तो कभी ट्रेन के अंदर डांस करने का वीडियो वायरल होता है. यहां तक की दिल्ली मेट्रो के अंदर मारपीट के वीडियो भी कई बार सामने आ चुके हैं. अब फिर से महिलाओं के बीच विवाद का वीडियो सामने आया है, जिसमें महज सीट के लिए मामूली सा खिसकने का आग्रह करने पर चलती हुए ट्रेन दो महिलाओं के बीच जंग का मैदान बन गई. एक महिला ने नॉनस्टॉप दूसरी महिला को इतने अपशब्द कहे और गालियां दीं कि सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने वाले को भी उसके दो पार्ट बनाने पड़े. 

क्या दिख रहा है वीडियो में

दिल्ली मेट्रो का वायरल वीडियो (Delhi metro viral video) एक इंस्टाग्राम अकाउंट @suyash_creates से पोस्ट किए गए हैं. एक वीडियो में अपनी छोटी सी बेटी के साथ मेट्रो के अंदर पहुंची महिला ने दूसरी बुजुर्ग महिला को सीट के लिए थोड़ा खिसकने को कहा. इसी बात पर विवाद शुरू हो गया. गुलाबी सूट पहने बुजुर्ग महिला ने उस महिला को जमकर अपशब्द कहने शुरू कर दिए. अपशब्द बोलते हुए बुजुर्ग महिला पहले थोड़ा खिसककर बैठ गई. इसके बाद वह उठकर सामने की कतार में दूसरी सीट पर चली गई, लेकिन इस दौरान भी उसका अपशब्द बोलना और गालियां देना बंद नहीं हुआ. शोर सुनकर दूसरे कोच से एक युवक उठकर लेडीज कोच में आ गया, जो शायद बच्ची के साथ वाली महिला का पति या कोई रिश्तेदार था. वह युवक अपशब्द बोल रही बुजुर्ग महिला से उलझने लगा, लेकिन बच्ची के साथ मौजूद महिला ने उसे रोककर वहां से वापस भेज दिया. खुद भी वह बच्ची को साथ लेकर युवक के साथ ही चली गईं. 

फिर दूसरी महिला से कहे खूब अपशब्द

एक अन्य वीडियो में दूसरी युवती दिख रही है, जो शायद बच्ची के साथ मौजूद महिला की जानकार थी. वह युवती अपशब्द बोल रही महिला का वीडियो बनाने लगती है. इस पर बुजुर्ग महिला उसे भी जमकर बुरा-भला कहती है, लेकिन वह युवती बिना धैर्य खोए उसकी बात सुनती रहती है और वीडियो में सबकुछ रिकॉर्ड करती रहती है. 

रेड लाइन मेट्रो का लग रहा है वीडियो

यह वायरल वीडियो कोच के अंदर लगे चार्ट के हिसाब से रेड लाइन मेट्रो का लग रहा है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि बुजुर्ग महिला के गालीगलौच और अपशब्दों को सुनकर मेट्रो कोच के अंदर बैठीं अन्य महिलाएं भी हैरान हैं. वे सभी हैरानी से सिर्फ बुजुर्ग महिला को ही देख रही हैं.

1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वायरल हो गए हैं कि महज एक दिन में इन्हें करीब 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. एक वीडियो को 65 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं, जबकि 3.17 लाख लोगों ने उसे लाइक किया है. उस पर 13 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं. दूसरे वीडियो को 47 लाख व्यूज मिले हैं, जबकि 1.91 लाख लोगों ने उसे लाइक किया है और 4,200 से ज्यादा लोग उस पर कमेंट कर चुके हैं. यूजर्स ने बिना बोले धैर्य से गाली दे रही महिला का वीडियो बनाने वाली युवती की तारीफ की है. उन्होंने कहा, उसके संस्कार साफ दिखते हैं. एक यूजर ने गाली दे रही महिला को डॉक्टर के पास ले जाने की जरूरत बताई है तो दूसरे ने कहा, आंटी पक्का बिग बॉस के लिए ऑडिशन दे रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement