Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कैंसर ठीक हो जाएगा' बोलकर गंगा में 5 मिनट तक लगवाई डुबकी, चली गई बच्चे की जान

हरिद्वार में हरि की पैड़ी पर एक बच्चे की इलाज के नाम उसे इतनी डुबकी लगवाई गई कि उसकी हालत बिगड़ गई. तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्चे की जान चली गई.

Latest News
'कैंसर ठीक हो जाएगा' बोलकर गंगा में 5 मिनट तक लगवाई डुबकी, चली गई बच्चे की जान

हरिद्वार.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झाड़-फूंक और तांत्रिकों के चक्कर में इस सदी में भी लोगों की जान जा रही है. हरिद्वार की हरि की पैड़ी में एक मां अंधविश्वास के फेर में ऐसे पड़ी कि उसके कैंसर पीड़ित मासूम बच्चे की मौत हो गई. लोगों ने ऐसा झांसा दिया कि गंगा में झाड़-फूंक और स्नान के बाद बच्चे का ब्लड कैंसर जड़ से खत्म हो जाएगा. बच्चे के मां-बाप ने वैसा ही किया लेकिन बच्चा कैंसर से नहीं, डूबकर मर गया.

बच्चे के ब्लड कैंसर से पीड़ित एक बच्चे की मौसी उसके दर्द से परेशान हो जाती है. वह अपनी बहन और जीजा से कहती है कि वह एक बाबा को जानती है जो डुबकी लगवाकर कैंसर ठीक कर देते हैं. बाबा कहते हैं कि उस बच्चे को गंगा में डुबकी लगवा दो ठीक हो जाएगा. बच्चे के मां-बाप उसे लेकर हरि की पैड़ी पहुंचते हैं और बच्चे को डुबकी लगवाते हैं.बच्चे के घरवाले उसे 5 मिनट तक लगातार डुबकी लगवाते हैं. बच्चे की मौसी उसे गंगा में बार-बार डुबोती है. आसपास के लोग पहले तो समझ नहीं पाते कि यह हो क्या रहा है, जब उन्हें लगता है कि तंत्र मंत्र हो रहा है, तो बच्चे की मौसी से उसे छीन लेते हैं. पुलिस को बुलाते हैं. बच्चा दर्द से तड़प जाता है.

इसे भी पढ़ें- 100 साल बाद कैसे मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस

तड़पकर मासूम ने तोड़ा दम

जब तक पुलिस पहुंचती बच्चा हद से ज्यादा पानी पी चुका था. आनन-फानन में उसे अस्पताल में एडमिट कराया जाता है लेकिन तब तक शरीर के अंदर पानी पहुंच जाता है. बच्चे की मौत हो जाती है. तंत्र के चक्कर में बच्चे ने जान गंवा दी.

कैंसर पेशेंट था बच्चा
बच्चे को ब्लड कैंसर था. उसका दिल्ली में इलाज चल रहा था. डॉक्टरों ने कहा था कि यह लाइलाज हो चुका है. परिवार बच्चे की जान बचाने के लिए उसे हरिद्वार लेकर आया लेकिन खुद ही उसके कत्ल की वजह बन बैठा. पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लिया है.

क्या है पुलिस का रिएक्शन
एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार के मुताबिक आरोपी परिवार अब पुलिस की गिरफ्त में है. मां-बाप और मौसी को गिरफ्तार किया गया है. यह परिवार दिल्ली से आया है. किसी बाबा ने कहा था कि वह ब्लड कैंसर का इलाज कर देगा, हरिद्वार में गंगा स्नान कराना होगा. लोग तांत्रिक के झांसे में आकर हरिद्वार पहुंचे लेकिन बच्चे की मौत हो गई. जिस महिला ने बच्चे को देर तक पानी में डुबोए रखा, वह उसकी मौसी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement