Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति पर छेड़छाड़ के आरोप, बचाने के लिए टावर पर चढ़ गई महिला, अधिकारियों के छूटे पसीने

महिला अचानक टावर पर चढ़ गई थी. जब अधिकारियों को इसकी सूचना मिली तो वे महिला से नीचे उतरने की गुहार लगाने लगे. जानिए क्या है मामला.

पति पर छेड़छाड़ के आरोप, बचाने के लिए टावर पर चढ़ गई महिला, अधिकारियों के छूटे पसीने

पति को बचाने के लिए टावर पर चढ़ गई महिला. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक महिला ने अपने पति को बचाने के लिए ऐसा कारनामा कर दिया, जिसकी वजह से प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस की जान पर आफत आ गई. महिला अपने पति के खिलाफ दर्ज मामलों को रद्द कराने के लिए टावर पर चढ़ गई. महिला की जान पर आफत देखकर इलाके के लोग खौफ में आ गए. 

जैसे ही जानकारी मिली, मौके पर पुलिस समेत प्रशासन के कई दिग्गज अधिकारी पहुंचे. जब अधिकारियों ने महिला से नीचे उतरने के लिए कहा कि तो वह अपनी शर्तों पर अड़ गई. महिला का कहना था कि उसके खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी का झूठा मुकदमा दर्ज किया है.  

इसे भी पढ़ें- ED की पूछताछ के दौरान बेहोश हो गई थीं तेजस्वी की प्रेग्नेंट पत्नी, लालू यादव भड़के- BJP के सामने नहीं टेकेंगे घुटने

तहसील कार्यालय के पास के टावर पर चढ़ी महिला

महिला मेहकर तहसील कार्यालय के पास बने टावर पर चढ़ गई. शहर के बिजी इलाके में महिला की नौटंकी देखकर पुलिस और प्रशासन के भी पसीने छूट गए. महिला बार-बार दोहराती रही कि उसके पति के खिलाफ दर्ज छेड़छाड़ का गलत मुकदमा रद्द कर दिया जाए.

ये भी पढ़ें- लालू के बेटे-बेटियों और रिश्तेदारों के घर ED की रेड, कैश-डॉलर और सोना बरामद, जानिए क्या-क्या मिला  

मनाते-मनाते थक गए अधिकारी 

पुलिस और प्रशासन के अधिकारी महिला को मनाते रहे. अधिकारियों ने महिला को पहले आश्वासन दिया कि उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जाएगा, पति को राहत मिलेगी. महिला जब नीचे उतरी तो मेहकर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. पुलिस महिला के पति के खिलाफ दर्ज मामले की छानबीन में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement