Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL VIDEO: मौत के मुंह में थी बकरी... युवक ने CPR देकर बचाई जान, लोग बोले- यह तो फरिश्ता निकला

शख्स ने बकरी का मुंह खोलने की कोशिश की. उसका मुंह और शरीर अकड़ चुका था किसी तरह उस शख्स ने बकरी का मुंह खोला और अपने मुंह से सांस भरी.

VIRAL VIDEO: मौत के मुंह में थी बकरी... युवक ने CPR देकर बचाई जान, लोग बोले- यह तो फरिश्ता निकला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कभी-कभी हमें अपने आस-पास दिल छू लेने वाली घटनाएं देखने को मिलती हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बकरी की जान बचाने के लिए उसे सीपीआर देता दिख रहा होगा.

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि बकरी की हालत बेहद खराब थी और उसके साथ उसे किसी तरह घसीट कर अपने साथ ले जा रहे थे. जैसे ही इस शख्स की नजर जमीन पर घिसटती बकरी पर पड़ी तो वह मदद को आगे बढ़ा लेकिन मदद करना भी इतना आसान नहीं था क्योंकि बाकी बकरियां नहीं जाती थीं कि यह शख्स मदद के लिए आ रहा है. बकरियों ने अपनी साथी को नहीं छोड़ा. इस पर उस शख्स ने खींचकर उन बकरियों को अलग किया और फिर नीचे पड़ी बकरी को साइड में लेकर गया. 

यह भी पढ़ें: Computer से कम नहीं चलता इस बच्ची का दिमाग, याद हैं 80 तक पहाड़े

पहले शख्स ने बकरी का मुंह खोलने की कोशिश की. उसका मुंह और शरीर अकड़ चुका था किसी तरह उस शख्स ने बकरी का मुंह खोला और अपने मुंह से सांस भरी. जब एक कोशिश में बकरी पर कुछ असर नहीं पड़ा तो उसने उसका पेट दबाया और कोशिश की कि किसी तरह उसका शरीर दोबारा से नॉर्मल हो जाए. वह लागातार अपने मुंह से सांस देता रहा. बार-बार कोशिशों के बाद आखिरकार बकरी की जान में जान आई और वह धीरे-धीरे उसके हाथ से छूटकर आगे निकल गई. पहले तो उसका शरीर अकड़ा हुआ था फिर धीरे-धीरे वह पूरी तरह एक्टिव हुई और आगे बढ़ी. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: अपनी ही खोपड़ी काटकर मनाया बर्थडे, आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement