Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर के नौकर को हो गई 690 साल की सजा, अपराध सुनकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिका में एक मेल नैनी को ऐसी सजा मिली है जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. कोर्ट ने उसे 690 साल की सजा सुनाई है. आखिर उसका गुनाह क्या था, जानिए पूरी कहानी.

घर के नौकर को हो गई 690 साल की सजा, अपराध सुनकर उड़ जाएंगे होश

Matthew Antonio Zakrzewski.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अमेरिका में एक शख्स ने ऐसा गुनाह किया कि अदालत ने उसे 690 साल की सजा सुना दी. उसका गुनाह अगर आप सुनेंगे तो यही कहेंगे कि ऐसा ही होना चाहिए. यह शख्स 2 से 12 साल तक के लड़कों का यौन शोषण करता था, उन्हें पोर्नोग्राफिक कंटेंट दिखाता था. ऐसे भी तथ्य सामने आए हैं कि यह शख्स, यौन हमलों का वीडियो भी बनाता था.

कोर्ट ने जब पूरी पड़ताल की तो पूरी सच्चाई सामने आई. बच्चों के अभिभावकों की ओर से लगाए गए ज्यादातर आरोप सही पाए गए. अब कोर्ट ने इस शख्स को 690 साल की सजा सुनाई है. इस शख्स की पूरी जिंदगी, जेल की सलाखों के पीछे ही बीतेगी. 

ऐसे सामने आई शख्स की सच्चाई
कैलिफोर्निया के कोस्टा मेसा में रहने वाले इस शख्स का नाम मैथ्यू एंटोनियो जकजवेस्की है. कोर्ट ने इस शख्स को बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न के मामलों का दोषी माना है. 17 मई 2019 को यह शख्स इंटरनेशनल फ्लाइट से उतरने के बाद एक लोकल एयरपोर्ट पर गया था. वह 14 साल के कम उम्र के एक बच्चे के साथ ऐसी वारदात को अंजाम दे चुका था. 

इसे भी पढ़ें- 'आतंकवाद को जड़ से उखाड़ फेंकेगी सरकार', एंटी टेरर कॉन्फ्रेंस में अमित शाह की दो टूक

10 साल के बच्चे से भी की थी हैवानियत
शख्स ने एक और 10 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ ओरल सेक्स किया था. पीड़ित परिवार ने पुलिस से कहा था कि शख्स ने बच्चे को किडनैप किया था. उसे गंदी तस्वीरें दिखाई और सेक्स के लिए मजबूर किया. पुलिस ने इन आरोपों के बाद उन घरों से पूछताछ की जहां ये काम कर चुका था.

इसे भी पढ़ें- Cricket World Cup 2023 के आयोजन से भारत को कितनी होगी कमाई? समझिए पैसों का खेल

16 बच्चों के साथ कर चुका था घिनौना काम
यह शख्स कुल 16 बच्चों के साथ घिनौना काम कर चुका था. इस हैवान के खिलाफ पुलिस ने एक के बाद एक कई केस दर्ज किए. इसकी गिरफ्तारी तब हुई जब एक कपल ने कहा कि इसने उसके 8 साल के बच्चे के साथ यौन दुर्व्यवहार किया. कोर्ट ने इस आरोपी को राक्षस तक बता दिया. कोर्ट ने कहा कि परिवारों ने इस शख्स पर भरोसा किया, अपने बच्चों को इसके हवाले किया लेकिन इसने मासूमों को अपना शिकार बना लिया. उन परिवारों पर गर्व है, जिनकी मदद से यह पकड़ा जा सका, जिन्होंने इंसाफ की गुहार लगाई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement