Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

110 किमी की रफ्तार वाली ट्रेन से गिरकर घिसटा, फिर उठकर चल दिया, Video में देखें चमत्कार

Ajab Gajab Video: वीडियो उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है, लेकिन वीडियो देखकर आपको भगवान याद आ सकते हैं.

110 किमी की रफ्तार वाली ट्रेन से गिरकर घिसटा, फिर उठकर चल दिया, Video में देखें चमत्कार

Viral Railway Video: हाई स्पीड ट्रेन से गिरने के बावजूद सही सलामत खड़ा होता युवक.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh Viral Video- चलती ट्रेन से गिरने के बाद मौत तय मानी जाती है. हालांकि कई बार ऐसे चमत्कार भी होते हैं, जो हमें दांतो तले अंगुली दबा लेने के लिए मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है, जिसे देखकर आप कह देंगे कि 'जाको राखे साइयां मार सके न कोई...' सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहे वीडियो में रेलवे स्टेशन पर 110-120 किलोमीटर प्रति घंटा की तूफानी गति से गुजर रही ट्रेन से गिरे एक युवक की रेलवे प्लेटफार्म पर घिसटने के बाद भी जान बच गई. यह वीडियो उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है. हालांकि DNA इस बात की पुष्टि नहीं कर रहा है. इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद लोग युवक की जान बचने को प्रभु का चमत्कार ही बता रहे हैं.

क्या दिख रहा है वीडियो में

सोशल मीडिया पर दर्जनों यूजर्स द्वारा शेयर वीडियो के कैप्शन में इसे उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन का बताया गया है. करीब 21 सेकंड की शॉकिंग वीडियो में एक एक्सप्रेस ट्रेन भीषण गति से प्लेटफार्म से गुजर रही है. इसी दौरान एक युवक उस ट्रेन के साथ अटककर प्लेटफार्म पर करीब 100 मीटर तक घिसटता चला जाता है. इसके बाद वह युवक ट्रेन से अलग होकर गिर जाता है. प्लेटफार्म पर मौजूद लोग इस पूरी घटना से सदमे में आ जाते हैं और तेजी से युवक की तरफ दौड़ते हैं. हालांकि सभी उस समय हैरान रह जाते हैं, जब युवक इतने भयानक हादसे के बावजूद खड़ा हो जाता है और उसके शरीर पर एक खरोंच तक नहीं दिखाई देती है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि युवक ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रहा था या ट्रेन से गिरा था या प्लेटफार्म पर ट्रैक के ज्यादा करीब खड़ा होने के कारण तेज गति वाली ट्रेन की चपेट में आया था. फिलहाल तो इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरानी जता रहा है.

रेलवे पुलिस ने शुरू कर दी है हादसे की जांच

इस हादसे का वीडियो बहुत सारे लोगों ने ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद रेलवे पुलिस भी एक्शन में आ गई है. रेल मंत्रालय की तरफ से इस मामले की जांच का आदेश उत्तर रेलवे की रेलवे पुलिस फोर्स को दिया गया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement