Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: सैकड़ों सी लायन के बीच छिपा है ऊदबिलाव, तेज नजर है तो ढूंढ निकालिए

तस्वीर में छिपे सवाल का जवाब ढूंढना कोई आसान काम नहीं है. इसके लिए आपको अपने दिमाग पर काफी जोर डालना पड़ सकता है तभी आप सही जवाब के करीब पहुंच पाएंगे.

Optical Illusion: सैकड़ों सी लायन के बीच छिपा है ऊदबिलाव, तेज नजर है तो ढूंढ निकालिए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) वाली तस्वीरें सबको खूब पसंद आती हैं. ऐसी तस्वीरें दिमागी कसरत तो कराती ही हैं साथ ही एकाग्रता भी बढ़ाती हैं. हम भी अक्सर आपके लिए इस तरह की तस्वीरें लेकर आते हैं जिनसे पता चलता है कि आप किसी काम को कितना केंद्रित होकर करते हैं. इसी कड़ी में आज जो तस्वीर हम आपके लिए लेकर आएं हैं, उसमें एक ऊदबिलाव छिपा हुआ है जिसे खोजकर बाहर निकालना लोगों के लिए टेढी खीर बना हुआ है.

तस्वीर में आपको सैकड़ों की संख्या में सी लायन दिख रहे होंगे. जहां तक आपकी नजर जाएगी, वहां आपको केवल सी लायन ही दिखेंगे लेकिन इन्हीं के बीच एक ऊदबिलाव भी छुपकर बैठा है. बस उसी ऊदबिलाव को आपको खोजकर बाहर निकालना है.

ये भी पढ़ें- Vienna बना दुनिया में रहने योग्य सबसे अच्छा शहर, जानें दिल्ली-मुंबई का क्या है हाल

बता दें कि तस्वीर देखने में काफी जटिल है. साथ ही इसमें छिपे सवाल का जवाब ढूंढना भी कोई आसान काम नहीं है. इसके लिए आपको अपने दिमाग पर काफी जोर डालना पड़ सकता है तभी आप सही जवाब के करीब पहुंच पाएंगे.

यहां देखें तस्वीर-

Optical Illusion

क्या आप छिपे हुए ऊदबिलाव को खोज पाए? चारों ओर धीरे से देखिए, ऊदबिलाव इसी में छिपा है. वह आपकी आंखों के सामने ही है. हार मत मानिए और कोशिश करते रहिए. 

वहीं, अगर लाख कोशिशों के बावजूद आप तस्वीर मे छिपे ऊदबिलाव को ढूंढ नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं, इसका जवाब भी आपको यहीं मिलेगा. जरा बाईं ओर नीचे नजर तो घुमाइए शायद अब वो आपको दिख जाए. 

यहां देखें जवाब-
Optical Illusion

ये भी पढ़ें- Covid Update: फिर डराने लगा कोरोना, 20 फरवरी के बाद एक दिन में आए 17,336 नए केस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement