Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Viral video: 'यहां सिवाय गधों के कुछ नहीं है' भारत को कोस रहे शख्स की पाकिस्तानी रिपोर्टर ने ऐसे कर दी बोलती बंद

Viral Video: पाकिस्तानी रिपोर्टर अपने यहां की जनता से भारत सरकार के कश्मीर में किए गए कामों को लेकर सवाल पूछ रही थी. इसी बीच एक शख्स ने भारत को दुश्मन देश बताया. इसके बाद रिपोर्टर ने उसकी बोलती बंद कर दी.

Pakistan Viral video: 'यहां सिवाय गधों के कुछ नहीं है' भारत को कोस रहे शख्स की पाकिस्तानी रिपोर्टर ने ऐसे कर दी बोलती बंद

Pakistan Woman Reporter Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Trending Video- भारत और पाकिस्तान के बीच सबसे ज्यादा मशहूर चीज, दोनों देशों के बीच की दुश्मनी ही है. भारत-पाक दुश्मनी के किस्से पूरी दुनिया में मशहूर हैं. हालांकि दोनों ही देशों में ऐसे भी लोग हैं, जो आपस में सद्भाव बनाए रखने की वकालत करते रहते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग दुश्मनी के लिए दूसरे देश को ही जिम्मेदार ठहराते रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक पाकिस्तानी रिपोर्टर भारत को दुश्मन बताने के लिए अपने ही देश के लोगों की बोलती बंद कराती दिख रही है. महिला रिपोर्टर कश्मीर में भारत सरकार की तरफ से बनवाए गए इंफ्रास्ट्रक्चर और वहां के लिविंग स्टैंडर्ड की खुलेआम तारीफ कर रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उसकी बहादुरी और बेखौफ सच बोलने की तारीफ कर रहे हैं. 

भारतीय कश्मीर की तुलना POK से करके दागे सवाल

इंटरनेट पर लोगों को हंसा रहे और रिएक्शन देने के लिए मजबूर कर रहा वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल India Pakistan talks से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है, पाकिस्तान: इंडिया हमारा एनिमी (दुश्मन) है. इस वीडियो में एक आदमी भारत-पाकिस्तान की दुश्मनी के पीछे के कारण गिना रहा है. इस आदमी का इंटरव्यू एक महिला रिपोर्टर ले रही है. उस शख्स के कारण गिनाने पर महिला रिपोर्टर उससे इस बात को लेकर कई सवाल पूछ रही हैं कि भारत ने पाकिस्तान के साथ क्या गलत किया है? इसके बाद रिपोर्टर तेजी से भारत के पास मौजूद कश्मीर में हुए सभी डेवलपमेंट गिनाती है. आखिर में वह कश्मीर के इंफ्रास्ट्रक्चर की तरक्की से जुड़े सवाल पूछकर उस शख्स की बोलती बंद कर देती है.

रिपोर्टर की जनरल नॉलेज की तारीफ कर रहे लोग

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग हंस भी रहे हैं और रिपोर्टर की तारीफ भी कर रहे हैं. अधिकतर लोग रिपोर्टर का समर्थन कर रहे हैं और कश्मीर में हुए विका को लेकर उसकी जानकारी की प्रशंसा कर रहे हैं. कुछ लोगों ने सच बोलने के लिए रिपोर्टर की बहादुरी की तारीफ भी की है. करीब 6 दिन पहले यानी 7 सितंबर को अपलोड हुए वीडियो को अब तक 3.75 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

ऐसे कमेंट कर रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर लिखा, ये इतना भी नहीं जानते कि भारत से किसलिए नफरत करते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, पाक में इतना सच बोलने की इजाजत है? तीसरे यूजर ने लिखा, मैं एक भारतीय हूं, लेकिन इस रिपोर्टर के लिए तालियां बजा रहा हूं. इसलिए नहीं कि मैं भारतीय हूं बल्कि इसलिए क्योंकि उन्होंने किसी अंकल या अन्य व्यक्ति की राय से डरे बिना तथ्य पेश किए हैं. चौथे यूजर ने लिखा, आप एक स्मार्ट लेडी हैं और सही तथ्य पेश किए हैं. पांचवे यूजर ने लिखा, इस रिपोर्टर का आदर करता हूं. एक अन्य यूजर ने लिखा, कितनी बहादुर महिला है. ऐसे जाहिलों को हैंडल करना बेहद मुश्किल काम है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement