Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi Viral Video: रैली में भाषण दे रहे थे पीएम मोदी, बेहोश हुआ SPG कमांडो तो अपने डॉक्टर से कराया इलाज

PM Modi Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगलुरू में ISRO के वैज्ञानिकों से मिलने के बाद दिल्ली वापस लौटे थे. इसी दौरान उन्होंने पालम एयरपोर्ट पर लोगों को संबोधित किया है.

PM Modi Viral Video: रैली में भाषण दे रहे थे पीएम मोदी, बेहोश हुआ SPG कमांडो तो अपने डॉक्टर से कराया इलाज

PM Modi ने दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पर एक जनसभा को संबोधित किया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: PM Modi Latest News- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मरीजों की एंबुलेंस के लिए अपने काफिले को कई बार रुकवा चुके हैं. अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे धूप के कारण बेहोश हो गए एक व्यक्ति की मदद कराते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो शनिवार का ही है, जब पीएम मोदी बंगलुरू में भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी ISRO के वैज्ञानिकों से मिलने के बाद वापस दिल्ली लौटे थे. दिल्ली वापसी पर पीएम मोदी पालम एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों को चंद्रयान-3 की सफलता को लेकर संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान एक SPG कमांडो के धूप में बेहोश हो जाने पर उन्होंने अपने डॉक्टरों की टीम भेजकर उसका इलाज कराया. पीएम मोदी का अपने डॉक्टरों को इलाज के लिए भेजने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

क्या दिख रहा है वीडियो में

वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी जनसभा के दौरान मौजूद लोगों को दिल्ली में होने जा रही जी-20 बैठक के बारे में बता रहे हैं. इसी दौरान रैली में पीएम की सुरक्षा में खड़ा एक SPG कमांडो बेहोश होकर नीचे गिर गया. पीएम मोदी ने बोलते-बोलते उस शख्स को नीचे गिरते हुए देखा और कहा, मेरी डॉक्टरों की टीम जरा पहुंचे. मेरे साथ जो डॉक्टर हैं, जरा देखे इनको. इसके बाद डॉक्टरों की टीम उस कमांडो तक जाती है. मोदी ने पीछे से कहा, उनका (बेहोश शख्स का) जरा हाथ पकड़कर ले जाइए. बैठा दीजिए कहीं. जूते-वूते खोल दीजिए. इस पर उस कमांडो को अलग ले जाकर उसका इलाज किया गया. इस दौरान पीएम मोदी के इस काम के लिए लोग 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे.

इसरो के वैज्ञानिकों को दी बधाई

पीएम मोदी ने कहा, चंद्रयान-3 की लैंडिंग के समय मैं दक्षिण अफ्रीका गया हुआ था. वहां BRICS के दौरान इस अभियान की सफलता के लिए मुझे बहुत बधाइयां मिलीं. मैंने ये बात इसरो के वैज्ञानिकों को बताई है. पीएम ने कहा, जिस बिंदु पर चंद्रयान-3 उतरा है, उसे 'शिवशक्ति' नाम दिया गया है. शिव की बात होती है तो शुभम होता है और शक्ति की बात होती है तो मेरे देश की नारी शक्ति की बात होती है. चंद्रयान-2 पॉइंट् को भी 'तिरंगा' नाम दिया है. 

'जी-20 समिट से होगी परेशानी, मैं पहले ही मांग रहा हूं माफी'

पीएम मोदी ने इसके बाद सभी को दिल्ली में होने वाले जी-20 समिट के बारे में बताया. उन्होंने कहा, दिल्ली में कुछ दिन पूरी दुनिया के नेता होंगे. जी-20 के कारण दिल्ली के लोगों को ज्यादा जिम्मेदारी मिल गई है. 5 से 15 सितंबर तक बहुत असुविधा होगी, जिसके लिए मैं पहले ही सभी से माफी मांगता हूं. ये मेहमान हम सबके हैं. हमें थोड़ी तकलीफ होने जा रही है. कुछ ट्रैफिक भी बदलेगा. हम कई जगह नहीं जा पाएंगे, लेकिन ये ऐसी चीजें हैं, जो जरूरी होती हैं.

पीएम का स्वागत करने पहुंचे थे नड्डा

पीएम मोदी दक्षिण अफ्रीका में ब्रिक्स समिट में भाग लेने के बाद बंगलुरू में ISRO वैज्ञानिकों से मिलने पहुंचे थे. ऐसे में उनका स्वागत करने के लिए पालम एयरपोर्ट पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पहुंचे थे. उन्होंने कहा, पीएम मोदी के मार्गदर्शन ने चंद्रयान-3 अभियान को सफल प्रोजेक्ट बना दिया, जो अब पूरे देश का गौरव बढ़ा रहा है. पीएम मोदी 4 दिन की लंबी यात्रा के बाद सीधे बंगलुरू चले गए, जो उनकी देश के लिए प्रतिबद्धता को दिखाता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement