Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG: ये Plane है या 5 स्टार होटल, जिसकी बनावट पर फिदा हुए लोग

एक शख्स ने प्लेन बोइंग 737 का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है. प्लेन किसी लग्जरी विला की तरह दिख रहा है, जहां स्वीमिंग पूल से लेकर सी पॉइंट व्यू तक, सबकुछ बेहद शानदार है.

Latest News
OMG: ये Plane है या 5 स्टार होटल, जिसकी बनावट पर फिदा हुए लोग

Boeing 737

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ये दुनिया क्रिएटिव लोगों से भरी हुई है. एक शख्स ने खराब पड़े प्लेन बोइंग 737 का इतना शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. प्लेन की सीढ़ियों से लेकर बेडरूम तक, कमाल का है.

शख्स ने खराब पड़े बोइंग 737 को पूरी तरह रे लग्जरी विला में बदल दिया है. यह देखने में किसी फाइव स्टार होटल जैसा दिख रहा है. बाथरूम से लेकर किचन तक, इस विला में वह सबकुछ है, जो एक आदमी के लिए जरूरी है. 
 


इसे भी पढ़ें- Andhra Pradesh के चुनाव प्रचार में बंट रहे कंडोम, TDP और YSRCP की 'कंडोम पॉलीटिक्स' के VIDEO वायरल


प्लेन है या लग्जरी होटल
प्लेन में होटल तो अपने ही देश में कई जगह बने हुए हैं लेकिन प्लेन में पूरा घर बस गया हो, ऐसा बहुत कम नजर आया है. शख्स ने क्रिएटिविटी की इंतहा पार कर दी है. प्लेन से समंददर का नजारा भी दिख रहा है. प्लेन में ऑटोमैटेड मोड में खिड़कियों को सेट किया गया है.

प्लेन में बाथटब भी है, बेडरूम भी है और बालकनी भी है. कुछ दूर चलने पर स्वीमिंग पूल है, जिसमें आप प्लेन से ही जंप कर सकते हैं. इस जहाज को समंदर के पास रखा गया है. प्लेन में बने घर में चढ़ने के लिए सीढ़ियां बनी हुई है.

प्लेन से समंदर का व्यू भी बेहद शानदार दिख रहा है. प्लेन में ताजी हवा आती है. लाइटिंग का भी ख्याल बेहद सही तरीके से रखा गया है. प्लेन पूरी तरह से एयर कंडीशंड है. यकीन मानिए इसका  वीडियो आपको बेहद पसंद आएगा.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो
बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा भी इस शख्स की कलाकारी पर फिदा हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट किया है, 'कुछ लोग इतने भाग्यशाली होते हैं कि वे अपनी कल्पनाओं को हकीकत में बदलने में सक्षम होते हैं. और यह व्यक्ति अपनी कल्पना को पूरा कर ले गया है. मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे यहां ठहरने का मौका मिलेगा या नहीं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement