Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: मंदिर में चिकन बिरयानी की पार्टी, वीडियो शेयर कर भाजपा नेता बोले 'सीएम स्टालिन का राजनीतिक रिजल्ट'

Viral Video: वीडियो तमिलनाडु के किसी मंदिर का बताया जा रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि मंदिर परिसर में बाकायदा कुछ लोग पैक्ड फूड खा रहे हैं. दावा किया गया है कि ये चिकन बिरयानी है.

Shocking Video: मंदिर में चिकन बिरयानी की पार्टी, वीडियो शेयर कर भाजपा न��ेता बोले 'सीएम स्टालिन का राजनीतिक रिजल्ट'

Tamil Nadu Temple Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Tamil Nadu News- दक्षिण भारतीय राज्यों में मंदिरों को लेकर सामाजिक संवेदनशीलता से सभी वाकिफ हैं. इसके बावजूद एक मंदिर में गर्भगृह के सामने बैठकर चिकन बिरयानी की पार्टी करने का वाकया सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. वायरल हो रहे वीडियो में यह वाकया तमिलनाडु के एक मंदिर का बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग बेहद भड़के हुए हैं और ऐसा काम करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. उधर, भाजपा के आंध्र प्रदेश के राज्य महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने इसके लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की हेट पॉलीटिक्स और तुष्टिकरण का रिजल्ट बताया है. हालांकि DNA इस वीडियो के तमिलनाडु का होने की पुष्टि नहीं करता है. 

क्या दिख रहा है वीडियो में

वीडियो में कुछ लोग एक मंदिर के गर्भगृह के सामने आंगन में बैठकर खाना खा रहे हैं. इन लोगों के हाथ में पैक्ड फूड बॉक्स हैं, जिनमें बिरयानी भरी हुई है. ये लोग खाते समय मुंह में से चिकन की छोटी हड्डियों जैसी कुछ चीज निकालकर सामने रख रहे हैं. तमिल भाषा में हो रही बातचीत से कुछ समझ नहीं आता, लेकिन विष्णु वर्धन रेड्डी समेत इस वीडियो को शेयर करने वाले तमाम लोगों ने इसे चिकन बिरयानी बताया है. वीडियो बनाने वाला खाना खा रहे एक व्यक्ति से पूछता है कि उसके वीडियो बनाने पर कोई ऐतराज तो नहीं है. इस पर खाने वाला इशारों में कोई दिक्कत नहीं होने की बात कहता हुआ दिख रहा है.

बेहद वायरल हो गया है वीडियो सोशल मीडिया पर

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर लोग इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं तो कई ने इसका बचाव भी किया है. एक महिला यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, तमिलनाडु से शर्मनाक वीडियो सामने आया है. तमिलनाडु सरकार और पुलिस को इस पर कठोर कार्रवाई करनी चाहिए. इस पर एक यूजर ने यह वीडियो तमिलनाडु का नहीं होने की बात कही है. एक यूजर ने लिखा, बहुत सारे तांत्रिक नॉनवेज के साथ पूजा करते हैं. उसने पश्चिम बंगाल की तारा विद्यापीठ का उदाहरण भी दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement