Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL: बर्थडे पर टीचर से मजाक पड़ा भारी, मिला ऐसा रिटर्न गिफ्ट कि आपकी भी छूट जाएगी हंसी

जैसे ही टीचर क्लास में आते हैं और मेज के सामने रखी कुर्सी पर बैठते हैं तो छात्रा तालियां बजाने लगते हैं. इनमें कुछ ऐसे थे जिन्हें शरारत सूझ जाती है.

VIRAL: बर्थडे पर टीचर से मजाक पड़ा भारी, मिला ऐसा रिटर्न गिफ्ट कि आपकी भी छूट जाएगी हंसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो टीचर्स डे का बताया जा रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि सभी बच्चे टीचर के वेलकम के लिए बैठे थे. क्लासरूम को गुब्बारों और छोटी-छोटी पतंगों से सजाया गया था. जैसे ही टीचर क्लास में आते हैं और मेज के सामने रखी कुर्सी पर बैठते हैं तो छात्रा तालियां बजाने लगते हैं. इनमें से कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने पार्टी का माहौल बनाने के लिए हाथ में स्नो स्प्रे लिया हुआ था. बस स्प्रे हाथ में हो तो शरारत सूझ ही जाती है. छात्र स्प्रे को हवा में उड़ाने की जगह टीचर के मुंह पर ही स्प्रे मारने लगता है. थोड़ी देर तो टीचर ने इंतजार किया लेकिन जब छात्र नहीं रुका तो उसने उसे टेबल पर झुकाया और मुक्के मारना शुरू कर दिया.

टीचर ने छात्र को पकड़कर पीट डाला

टीचर ने अपनी सीट से उठकर पहले उस छात्र के बाल पकड़े और फिर सिर नीचे की तरफ करके पीठ पर मुक्का मारा. टीचर ने एक-दो नहीं बल्कि कई मुक्के मारे. यह देखकर क्लासरूम में मौजूद छात्र भी हंसने लगे. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे. इंस्टाग्राम पर एक मीम पेज ने यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया लोगों ने इसे खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मुझे क्यों तोड़ा'. इस वीडियो पर कई दूसरे यूजर्स ने भी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'एक बार जो टीचर बनते हैं, वह वैसे ही हो जाते हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)

 

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: IPL मैच के दौरान David Warner पर चढ़ा Pushpa फीवर, किया श्रीवल्ली वाला डांस

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement