Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेलंगाना: बच्चे को खा गए कुत्ते, सोता रहा पिता, पड़ोसियों ने सुनाई दर्दनाक कहानी

एक मजदूर अपने 1 साल के बच्चे के झोपड़ी में सोया था, तभी कुत्ता आ धमका. आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्चे को निगल लिया.

Latest News
तेलंगाना: बच्चे को खा गए कुत्ते, सोता रहा पिता, पड़ोसियों ने सुनाई दर्दनाक कहानी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना के शमशाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ गया है. गुरुवार सुबह एक झोपड़ी में अपने 1 साल के बच्चे सो रहे पिता के पास से छीनकर आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्चे को मार डाला है. पिता इस बात से बेखबर था कि उसे बच्चे को कुत्ते उठा ले गए हैं.

स्थानीय लोगों ने देखा कि कुत्तों का एक झुंड बच्चे को खा रहा है. लोगों ने उसके पिता को सूचित किया और पुलिस को फोन किया. इस वारदात के सामने आने के बाद से ही स्थानीय लोग बेहद डरे हुए हैं. मार्च से अब तक इस किस्म का यह नौंवा गंभीर मामला है. बच्चे के पिता सूर्यकुमार एक दिहाड़ी मजदूर हैं.

RGI एयरपोर्ट के इंस्पेक्टर बालाराजू ने कहा है कि उन्होंने बच्चे के पिता के सूर्यकुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- Cervical Cancer: जानें क्या और क्यों होता है सर्वाइकल कैंसर, जिससे 32 की उम्र में हुई पूनम पांडे की मौत

बाहर बच्चे के साथ सोया था मजदूर, पलभर में उजड़ी दुनिया
सूर्यकुमार एक दिहाड़ी मजदूर का काम करता है. शमशाबाद शहर में राजीव गृहकल्प परिसर के पास एक अस्थायी झोपड़ी में रहता है. बुधवार की रात, वह अपने एक वर्षीय बेटे नागराजू के साथ सोया था. तभी दबे पांव एक कुत्ते आए और बेटे को उठा ले गए. हादसे के वक्त बच्चे की मां वहां नहीं थी. 

इसे भी पढ़ें- ज्ञानवापी के तहखाने में होती रहेगी पूजा, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने भी मुस्लिम पक्ष को दिया झटका

सोता रहा बाप, लोगों ने बताया कैसे हुआ हादसा
ठीक रात 1.30 बजे कुछ लोग सूर्य कुमार की झोपड़ी के बाहर आए और उसे जगा दिया. लोगों ने कहा कि आवारा कुत्तों का एक झुंड बच्चे को खा रहा है. जब वह बाहर निकला तो देखा कि बच्चा मृत पड़ा है. सूर्यकुमार ने पुलिस से कहा कि बच्चा दूध पीकर सो गया था. रात 12 बजे के करीब हम सो गए थे. हमें जरा भी पता नहीं चला कि हमारा बच्चा कुत्ते छीन ले गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement