Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Tiger Video: टाइगर के निशाने पर था छोटा बच्चा, शिकार के लिए झपटा, आगे का वीडियो देखकर निकल जाएगी आपकी चीख

Tiger Viral Video: अजीबोगरीब बात यह है कि बच्चों टाइगर को अपनी ओर आता देख डरने के बजाए खुश होकर हंसने लगता है.

Viral Tiger Video: टाइगर के निशाने पर था छोटा बच्चा, शिकार के लिए झपटा, आगे का वीडियो देखकर निकल जाएगी आपकी चीख

Tiger attacked boy in Zoo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जू यानी चिड़ियाघर जाने के लिए बच्चे खूब उत्साहित रहते हैं. जानवरों को देखने से लेकर उनके बारे में जानना सभी को अच्छा लगता है लेकिन जब जानवर हमला कर दें तो यह स्थिति काफी खतरनाक हो सकती है. कुछ ऐसा ही एक बच्चे के साथ हुआ जो कि एक टाइगर (Tiger in Zoo) देख रहा था लेकिन अचानक टाइगर उस बच्चे पर भड़क गया. टाइर ने बच्चे पर (Tiger Attacked Boy) हमला बोल दिया. हालांकि बच्चा तो बच गया लेकिन इस घटना को देख लोगों की सांसे कुछ पलों के लिए थम गईं. 

दरअसल, इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में एक टाइगर बच्चे पर हमला करता दिखता है. हालांकि यह 8 से 10 साल का बच्चा टाइगर से बच गया. दिलचस्प बात यह है कि बच्चा टाइगर को देख डरने के बजाए उसे देख कर खुश होने लगा और उसे हंसता देख, वहां मौजूद लोग ही डर गए. 

Ajab Gajab News: टीचर ने रिपोर्ट कार्ड पर लिख दिया ऐसा रिमार्क, पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी

इंस्टाग्राम पर वायरल है वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में टाइगर सामने खड़ा नजर आ रहा है. टाइगर धीरे-धीरे बच्चे की ओर बढ़ने लगता है. दूसरी ओर बच्चा टाइगर को देख डरने के बजाए हंसने लगता है. ऐसे में बच्चा जैसे ही टाइगर से अपनी नजर हटाता है, वह टाइगर बच्चे पर पूरी रफ्तार पर झपट पड़ता है लेकिन फिर वह बच्चा बच जाता है. 

स्टंट कर रहा था YouTuber, पुलिस पड़ गई पीछे, सुपरबाइक हो गई सीज, देखें वीडियो  

कैसे बच गया वह छोटा बच्चा 

बता दें कि बच्चा टाइगर से आसानी से बच जाता है. इसकी वजह यह है कि टाइगर और बच्चे के बीच चिड़ियाघर में कांच लगा होता है. टाइगर तेज रफ्तार होने के बावजूद कांच से टकराकर थम जाता है और बच्चा तेजी से खिलखिलाने लगता है. हालांकि बच्चे पर हमला होता देख लोग काफी डर गए थे. बता दें कि वीडियो को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और वीडियो पर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement