Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: चालान काटने वाले कैमरे ने खोली पति की पोल, पत्नी तक पहुंचाई वो फोटो जिससे हो गया बवाल

Kerala News: केरल में सड़कों पर ट्रैफिक कैमरे लगाने के चलते सरकार और विपक्ष के बीच तकरार चल रही है. इस बीच में यह अजब मामला भी सामने आया है.

Viral News: चालान काटने वाले कैमरे ने खोली पति की पोल, पत्नी तक पहुंचाई वो फोटो जिससे हो गया बवाल

Kerala Road Safety Camera (Representational Pic)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ajab Gajab News- केरल में राज्य सरकार ने सड़कों पर ट्रैफिक कैमरे इंस्टॉल किए हैं, जिन्हें लेकर उसकी विपक्ष के साथ तकरार चल रही है. इस बीच इन ट्रैफिक कैमरों के कारण एक दंपती के बीच झगड़ा हो जाने का अजब मामला सामने आया है. इडुक्की जिले के इस मामले में बात महज झगड़ा होने तक ही सीमित नहीं रही है बल्कि पत्नी की शिकायत के बाद पति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 

बिना हेलमेट लगाए गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था स्कूटर पर

PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, इडुक्की में 25 अप्रैल को 32 साल का एक युवक बिना हेलमेट लगाए शहर की सड़कों पर इधर-उधर अपने स्कूटर को ड्राइव कर रहा था. उसके पीछे एक महिला भी बैठी हुई थी. मोटर व्हीकल डिपार्टमेंट ने कैमरे से मिले फोटोग्राफ्स की मदद से युवक को बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चलाने के ट्रैफिक नियम को तोड़ने का दोषी पाया और इसके लिए चालान कर दिया.

पत्नी के नाम स्कूटर होने से उसको मिला चालान

युवक का स्कूटर रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट में उसकी पत्नी के नाम पर है. इस कारण ट्रैफिक डिपार्टमेंट ने पत्नी के मोबाइल नंबर पर युवक की बिना हेलमेट महिला को बैठाकर स्कूटर चलाने की फोटो और ट्रैफिक चालान की कॉपी व्हाट्सऐप करते हुए जुर्माना जमा कराने को कहा. 

चालान मिलते ही पत्नी का चढ़ गया पारा

चालान मिलते ही पत्नी का पारा चढ़ गया. उसने अपने पति से फोटो में स्कूटर पर पीछे बैठी महिला के बारे में जवाब तलब कर लिया. स्थानीय टेक्सटाइल शॉप में काम करने वाले पति ने पीछे बैठी महिला से अपना कोई भी संबंध नहीं होने की बात कही. उसके कहा कि महिला को उसके महज लिफ्ट दी थी, लेकिन पत्नी ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया. इस पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें पति ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी. 

पत्नी पहुंची पुलिस के पास, पति पहुंचा जेल

पत्नी ने 5 मई को अपने पति के खिलाफ कारामाना पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उसने पति पर अपने और 3 साल के अपने बच्चे के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. पति के खिलाफ IPC की धारा 321, 341 और 294 व जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 75 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. एक पुलिस अफसर के मुताबिक, पति को कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

'सेफ केरल' प्रोजेक्ट के तहत लगे हैं कैमरे

राज्य सरकार ने 'सेफ केरल' रोड सेफ्टी प्रोजेक्ट के तहत सड़कों पर कैमरे लगवाए हैं. इन कैमरों को लेकर विपक्षी दल कांग्रेस ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. कांग्रेस का आरोप है कि इन कैमरों को इंस्टॉल करने के कांट्रेक्ट राज्य सरकार ने अपने खास लोगों को देकर जबरदस्त घोटाला किया है. हालांकि राज्य सरकार ने इस पर टिप्पणी नहीं की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement