Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पत्नी बनीं रनरअप तो भड़क गया पति, विनर के साथ कर दी ऐसी गंदी हरकत, देखें Viral Video

Husband Wife Viral Video: गुस्साए पति रिजल्ट घोषित होने के बाद गुस्से में कूदकर स्टेज पर चढ़ गया. उसने विजेता के साथ बदतमीजी करने के बाद अपनी पत्नी को भी बालों से पकड़कर घसीटने की कोशिश की.

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में पत्नी बनीं रनरअप तो भड़क गया पति, विनर के सा��थ कर दी ऐसी गंदी हरकत, देखें Viral Video

Beauty Pageant Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shocking Video- अपनी पत्नी की खूबसूरती पर नाज करने वाले बहुत सारे पति आपने देखे होंगे, लेकिन किसी दूसरी महिला को पत्नी से ज्यादा सुंदर घोषित कर देने पर भड़कने वाले पति देखने को नहीं मिले होंगे. अब ऐसा एक पति मिल गया है, जिसने अपनी पत्नी को रनरअप घोषित करने पर गुस्से में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट के स्टेज पर उत्पात मचा दिया. इस पति ने न केवल विजेता के साथ बदतमीजी की, बल्कि उसके सिर से विनर क्राउन उतारकर नीचे पटककर तोड़ भी दिया. इसके साथ ही उसने अपनी पत्नी को भी चोट पहुंचाने की कोशिश की. पति की इस बेवकूफाना बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

क्या दिख रहा है वीडियो में

यह घटना ब्राजील में एक LGBTQ+Beauty Pageant इवेंट में बीते शनिवार को हुई है, जिसका टाइटल Miss Gay Mato Grosso 2023 रखा गया था. इवेंट में रिजल्ट घोषित होने पर रनरअप और विनर आपस में गले मिल रही थीं. इसी दौरान रनरअप रहीं नैथाली बेकर का पति कूदकर स्टेज पर पहुंच गया. उसने स्टेज पर आते ही बेहद गुस्से में विनर रहीं बेलिनी से क्राउन छीना और नीचे पटक दिया. बेलिनी इस अचानक हुई घटना से सदमे में आ गईं. इसके बाद उस आदमी ने अपनी पत्नी बेकर के बाल पकड़े और उसे खींचने की कोशिश की. इसके बाद वह फिर वापस मुड़ा और दोबारा क्राउन को तोड़फोड़ दिया. 

आयोजकों ने घटना पर कही ये बात

इवेंट के सह आयोजक मालोने हानिश ने इस घटना को लेकर एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा, कॉन्टेस्ट के जज बेलिनी को विनर घोषित करने पर एकमत थे. यह पारदर्शी निर्णय है. बेकर के पति का हिंसक व्यवहार बेहद शर्मनाक है. उसने निर्णय को पारदर्शी और फेयर नहीं माना है और इसी कारण यह सारा बखेड़ा खड़ा हुआ है. हम निर्वाचित क्वीन को क्राउन पहनाए जाने के दौरान हुए इस सारे हंगामे की आलोचना करते हैं. हमारी संवेदनाएं निर्वाचित क्वीन (बेलिनी) के साथ ही मिस कुइयाबा (नैथाली बेकर) के साथ भी हैं, जो तीसरे पक्ष द्वारा किए गए इस हंगामे के लिए जिम्मेदार नहीं हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement