Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: लड़ते-लड़ते नाले में जा गिरीं महिलाएं फिर भी चलती रही लातें, यहां देखें वीडियो

दोनों पक्षों की और से एक दूसरे के खिलाफ शिकायतें दी गई हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी को आधार बताकर मामले की पड़ताल में जुटी है.

Rajasthan: लड़ते-लड़ते नाले में जा गिरीं महिलाएं फिर भी चलती रही लातें, यहां देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रॉपर्टी विवाद को लेकर दो महिलाओं के बीच सड़क पर ही मारपीट शुरू हो गई. देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों लड़ते-लड़ते नाले में जा गिरीं लेकिन फिर भी उनकी मारपीट नहीं रूकी. महिलाएं नाले के अंदर खड़ी हुई भी एक-दूसरे पर हाथ चलाती नजर आईं. वहीं, झगड़े का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, घटना राजस्थान के ब्यावर के पास स्थिस पेट्रोल पंप की है. यहां जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों की महिलाएं आपस में भिड़ गईं. लड़ते-लड़ते दोनों पेट्रोल पंप के पास के नाले में जा गिरीं और वहां भी मारपीट जारी रही. महिलाओं की लड़ाई देख मौके पर भीड़ जमा हो गई. 

ये भी पढ़ें- Dummy Toilet सीट देख बच्चे ने उसी में कर दी पॉटी, पिता बोले-हमेशा याद रहेगा वो दिन

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाले में खड़ी दो महिलाएं आपस में लड़ रही होती हैं. तभी एक और महिला नाले में छलांग लगा देती है और फिर वह भी हाथापाई पर उतर आती है. लड़की को देख एक शख्स भी उसे रोकने के लिए नाले में कूद जाता है लेकिन तभी एक दूसरा शख्स आता है और उस पर लातों की बारिश कर देता है. 

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- OMG! शख्स के बगीचे में पैदा हुए 14 लाख मेंढक, वीडियो देख लोग बोले- ऐसी गलती क्यों कर दी?

इधर, थोड़ी देर बाद घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को अपने साथ थाने ले जाती है. यहां पर दोनों पक्षों की और से एक दूसरे के खिलाफ शिकायतें दी गई हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी को आधार बताकर मामले की पड़ताल में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement