Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: महिला ट्रक ड्राइवर का वीडियो वायरल, स्माइल पर आप भी दे बैठेंगे दिल

महिला ट्रक ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर बहुत पसंद कर रहे हैं. आप भी देखेंगे तो महिला की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

Viral: महिला ट्रक ड्राइवर का वीडियो वायरल, स्माइल पर आप भी दे बैठेंगे दिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर ट्रक चला रही एक महिला का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पहले आपको एक ट्रक आता दिखेगा तब समझ नहीं आएगा कि आखिर सड़क पर आ रहे ट्रक में क्या खास है लेकिन जैसे ही यह पास आता है तो पता चलता है कि ड्राइवर सीट पर एक महिला बैठी है. यूं आमतौर पर ट्रक जैसी हेवी गाड़ियों में महिलाएं नजर नहीं आतीं तभी सोशल पर लोग इसे देख बेहद हैरान हैं.

वीडियो दूसरे ट्रक पर बैठा एक शख्स बना रहा है महिला जैसे ही कैमरा देखती हैं वह जोर से हंस पड़ती है. उसका कॉन्फिडेंस देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो आईएएस अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, ट्रक को इससे क्या मतलब कि चलाने वाला पुरुष है या महिला. इस महिला ट्रक ड्राइवर को सोशल मीडिया यूजर्स की बहुत तारीफ मिल रही है. लोग महिला की हिम्मत और काम के प्रति जज्बे से बेहद प्रेरित हैं.

यह भी पढ़ें: कौन हैं Balamani Amma जिनके 113वें जन्मदिन पर Google भी मना रहा है जश्न

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DNA Hindi (@dnahindi)

ट्रक चलाना कोई आसान काम नहीं होता. जब आप लंबे सफर पर निकलते हैं तो कई दिन सड़कों पर ही गुजर जाते हैं. यही वजह है कि लोग महिला की जमकर सराह रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हमें महिला पर गर्व है. एक ने लिखा, महिला ड्राइवर की मुस्कान अद्भुत है. एक ने लिखा, आपका आत्मविश्वास यूं ही बढ़ता रहे.

यह भी पढ़ें: Viral Video: 'बनने चला था शक्तिमान अब कई दिनों तक नहीं हो पाएगा विराजमान' - स्टंट के चक्कर में हुआ ऐसा हाल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement