Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangladesh में इस मीडिया समूह के दफ्तर पर हमला, महिला पत्रकार से मारपीट

मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबर के अनुसार ये घटना ढाका में मौजूद वसुंधरा आवासीय क्षेत्र की है. इसी क्षेत्र में ईस्ट वेस्ट मीडिया ग्रुप का ऑफिस है, जिसपर अराजक तत्वों की भीड़ की तरफ से हमला किया गया.

Latest News
Bangladesh में इस मीडिया समूह के दफ्तर पर हमला, महिला पत्रकार से मारपीट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेश में सत्ता परिवर्तन हो चुका है. मोहम्मद युनुस की अगुवाई में नई सरकार का गठन भी किया जा चुका है. बावजूद इसके देश में स्थिरता आने का नाम नहीं ले रही है. लगातार फसाद की घटनाएं हो रही हैं. लेटेस्ट अपडेट ये है कि राजधानी ढाका में एक मीडिया संस्थान पर हमला किया गया है. साथ ही पत्रकारों के साथ मारपीट की घटना हुई है. पीड़ित पत्रकारों में एक महिला भी शामिल है.

ऑफिस में 70 हमलावर एक साथ घुस आए 
मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबर के अनुसार ये घटना ढाका में मौजूद वसुंधरा आवासीय क्षेत्र की है. इसी क्षेत्र में ईस्ट वेस्ट मीडिया ग्रुप का ऑफिस है, जिसपर अराजक तत्वों की भीड़ की तरफ से हमला किया गया. हमला करने वाले लोगों की संख्या करीब 70 थी. सभी हॉकी स्टिक और डंडों से लैस थे. ये सारे ही लोग एक साथ ही ईस्ट वेस्ट मीडिया संस्थान के भीतर घुस गए. अंदर घुसकर उन्होंने जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही पत्रकारों को भी पीटा, एक महिला पत्रकार के साथ बुरी तरह से मारपीट की. इस घटना से बांग्लादेश के मीडिया जगत में खौफ का माहौल है.


यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की क्या है तैयारी, जानिए बीजेपी और कांग्रेस का प्लान


ईस्ट वेस्ट मीडिया के संपादक ने बताई आपबीती
ईस्ट वेस्ट मीडिया संस्थान के संपादक एनामुल हक चौधरी ने इस हमले को लेकर जानकारी साझा की. उन्होंने बताया कि 'दफ्तर में ये हमला करीब 20 मिनट तक जारी रहा. साथ ही हमलावरों ने ऑफिस के बाहर खड़ी करीब 11 गाड़ियों से साथ भी तोड़फोड़ की है.' बांग्लादेश के बड़ी पार्टी बीएनपी ने इस हमले की नींदा की है. साथ ही इसे कायराना बताया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement