Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bangladesh Violence: बांग्‍लादेश में फ‍िर भड़की हिंसा, छात्रों-अंसारों के बीच खूनी झड़प, 40 लोग घायल

बांग्लादेश में एक बार फिर हिंसा भड़क उठी है. ढाका में प्रदर्शनकारी छात्रों और अंसारों के बीच हुई झड़प में 40 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

Latest News
Bangladesh Violence: बांग्‍लादेश में फ‍िर भड़की हिंसा, छात्रों-अंसारों के बीच खूनी झड़प, 40 लोग घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांग्लादेश में भड़की हिंसा ने काफी कुछ तहस-नहस कर दिया था. छात्रों के प्रदेर्शन करने पर शेख हसीना को प्रधनमंत्री पद से इस्ताफा देकर देश तक छोड़ना पड़ा. धीरे-धीरे जनजीवन पटरी पर आ ही रहा था की एक बार फिर हिंसा की आग भड़क उठी. बांग्लादेश की राजधानी ढाका में रव‍िवार रात को छात्रों और अंसार सदस्‍यों के बीच खूब बवाल हुआ. इस घटना में 40 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए हैं. 

क्यों हुई झड़प 
दरअसल, छात्रों को सूचना मिली थी कि अंसार के लोगों ने कई स्टूडेंट्स को को सचिवालय में नजरबंद रखा है. इस बात से छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा. ये हिंसक झड़प रात करीब 9.20 बजे शुरू हुई. सचिवालय के पास भारी संख्या में छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया. 


ये भी पढ़ें-लेबनान और इजरायल के बीच भयानक युद्ध की शुरुआत! रॉकेट दाग हिजबुल्लाह ने मचाई तबाही, देखें Video  


जानकारी के मुताबिक, दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चले. इस घटना में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. हालात को काबू करने के लिए पुलिस और सेना के जवानों को तैनात किया गया है.इससे पहले अंसार के सदस्यों ने अंतरिम सरकार के गृह मामलों के सलाहकार लेफ्टिनेंट जनरल जहांगीर आलम चौधरी से आश्वासन मिलने के बाद अपना विरोध प्रदर्शन समाप्त कर दिया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement