Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रंप ने बताया, हमले वाले दिन कहां हुई चूक, अपनी ही सीक्रेट सर्विस पर उठाए गंभीर सवाल

13 जुलाई को अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप पर जानलेवा हमला हुआ था. अब ट्रंप ने इस हमले पर खुलकर बात करते हुए अपने ही रखवालों पर सवाल उठाएं हैं.

Latest News
ट्रंप ने बताया, हमले वाले दिन कहां हुई चूक, अपनी ही सीक्रेट सर्विस पर उठाए गंभीर सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने अपने ह्त्या के प्रयासों पर खुलकर बात की है. जब फॉक्स न्यूज एंकर के प्राइमटाइम शो के एपिसोड में जेसी वॉटर्स ने उनसे इस बारें में पूछा तो उन्होंने अपनी ही सीक्रेट सर्विस पर सवाल खड़े कर दिए.  
 
ट्रंप ने इस बारे में जेसी वॉटर्स से कहा कि जिस दिन उन पर हमला हुआ उससे पहले सीक्रेट सर्विस ने उन्हें बंदूकधारी थॉमस मैथ्यू क्रुक्स के बारे में चेतावनी नहीं दी थी. भले ही एजेंटों ने उस हमलावर को हमले से कुछ घंटे पहले उस स्थान पर देखा था. 

ट्रंप ने अपने रखवालों यानी सीक्रेट सर्विस पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब सुरक्षा कि इतने कड़े इंतजाम थे, तो फिर हमलावर इतने पास कैसे आया. बता दें कि उस दिन बदमाश ने ट्रंप पर रैली स्थल से सिर्फ 130 गज की दूरी से हमला किया था. 


ये भी पढ़ें: प्रदर्शन की आग में झुलसा Bangladesh, अब तक 105 की मौत, पूरे देश में कर्फ्यू लागू


उन्होंने कहा कि हमलावर थॉमस मैथ्यू क्रुक्स ने इतने नजदीक आकर निशाना बनाया. क्या सीक्रेट सर्विस को इस बारे में कुछ भी इनपुट नहीं थे? ट्रंप द्वारा सीक्रेट सर्विस पर इस तरह के सवाल उठाने का मतलब साफ है. गौरतलब है कि आने वाले नवंबर के महीने मे अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं. 

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप 13 जुलाई को पेनसिल्वेनिया में चुनावी सभा कर रहे थे, तभी उन पर जानलेवा हमला हुआ था. इस हमले में ट्रंप को गोली छूकर निकली थी. ट्रंप के एक पूर्व चिकित्सक ने बताया कि फिलहाल ट्रंप गोली के जख्म से उम्मीद के मुताबिक उबर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement