Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Donald Trump की हत्या की कोशिश, पेन्सिलवेनिया में रैली के दौरान चली गोलियां

वीडियो में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) घायल होने के बाद नीचे गिरते हुए देखा जा सकता है. साथ ही उनके कान से खून भी बह रहा है.

Latest News
Donald Trump की हत्या की कोशिश, पेन्सिलवेनिया में रैली के दौरान चली गोलियां

Donald Trump raised a fist to the crowd after shooting

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

अमेरिका (America) के पेन्सिलवेनिया (Pennsylvania) में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की रैली में जमकर गोलियां चली हैं. ये गोलियां पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास में चलाई गई थीं. इस गोलीबारी में ट्रंप बुरी तरह से घायल हो चुके हैं. पेन्सिलवेनिया में अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव को लेकर उनकी रैली चल रही थी. तभी कई रॉउंड की गोलियां चलने लगी. रैली के दौरान हुई गोलीबारी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में ट्रंप को घायल होने के बाद नीचे गिरते हुए देखा जा सकता है. साथ ही उनके कान से खून भी बह रहा है. स्टेज पर कई सारे स्नाइपर्स मौजूद थे. गोली चलने से रैली में मौजूद एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, गोली चलाने वाला शख्स मारा गया. 

डोनाल्ड ट्रंप अब सुरक्षित
इम मामले को लेकर डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी रिचर्ड गोल्डिंगर ने बताया कि 'गोलीबारी करने वाला शख्स मारा जा चुका है'. यूएस की सीक्रेट सर्विस की तरफ से सूचित किया गया है कि 'पेंसिल्वेनिया में चुनावी रैली के दौरान इस गोलीबारी की घटना के बाद डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए थे, लेकिन अब वो ठीक हैं. उनकी सुरक्षा को और भी ज्यादा मजबूत किया गया है.'


ये भी पढ़ें-दिल्ली के लाजपत नगर में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 12 राउंड फायरिंग  


ट्रंप की हत्या के प्रयास में की गई गोलीबारी
एसोसिएटिड प्रेस की तरफ से कहा गया है कि 'इस घटना को ट्रंप की हत्या की कोशिश में अंजाम दिया गया था.' अमेरिका में 1981 के बाद ये पहला मौका है जब किसी राष्ट्रपति या राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी को मारने की कोशिश की गई है. 1981 में रोनाल्ड रीगन पर गोली चलाई गई थी. हालांकि उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बचा लिया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement