Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gaza Hostages Murder: हमास ने 6 बंधकों के सिर में मारी गोली, इजरायलियों में आक्रोश, युद्ध रोकने के लिए हो रहे प्रदर्शन

गाजा में 6 इजराइली लोगों को बंधक बना लिया, और उनकी हत्या कर दी गई. इन बंधकों की लाश राफा शहर में मौजूद एक टनल से बरामद की गई है. इसके बाद मृतकों का आखिरी संस्कार कर दिया गया है. 

Latest News
Gaza Hostages Murder: हमास ने 6 बंधकों के सिर में मारी गोली, इजरायलियों में आक्रोश, युद्ध रोकने के लिए हो रहे प्रदर्शन

File Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पिछले लंबे अरसे से इजराइल और हमास के बीच युद्ध जारी है. इस युद्ध को अब एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है. लेकिन ये थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बीच लगातार हिंसक घटनाएं हो रही हैं. आए दिन कोई न कोई बड़ी घटनाएं होती हैं. इसी क्रम में गाजा में 6 इजराइली लोगों को बंधक बना लिया, और उनकी हत्या कर दी गई है. इन बंधकों की लाश राफा शहर में मौजूद एक टनल से बरामद की गई है. इसके बाद मृतकों का आखिरी संस्कार कर दिया गया है. 

युद्ध के खिलाफ लोग कर रहे प्रदर्शन
इनके आखिरी संस्कार के समय वहां पर इनके परिवार वाले मौजूद थे. साथ ही बड़ी संख्या में दूसरे इजरायली लोग भी आए हुए थे. ये सभी लोग नेतन्याहू सरकार को लेकर अपनी निराशा प्रकट कर रहे थे. उनका कहना था कि युद्ध में उन्होंने बहुत बुरी कीमत चुकाई है. इस दौरान लोग इजरायल की सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. पदर्शनकारियों का कहना था कि युद्ध को जल्द से जल्द रोका जाना चाहिए. लोगों का कहना है कि इस युद्ध से हमने खोया ही है, पाया कुछ भी नहीं है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement