Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nepal Helicopter Crash: नेपाल में हेलीकॉप्टर क्रैश, 5 लोगों की मौत, उड़ान के 3 मिनट बाद ही टूट गया था संपर्क

Nepal Helicopter Crash: एयर डायनेस्टी हेलीकॉप्टर 9एन-एजेडी काठमांडू से रसुवा जा रहा था, तभी उत्तर-पश्चिम में पर्वतीय क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गया.

Latest News
Nepal Helicopter Crash: नेपाल में हेलीकॉप्टर क्रैश, 5 लोगों की मौत, उड़ान के 3 मिनट बाद ही टूट गया था संपर्क

Nepal helicopter crash

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नेपाल के काठमांडू में बुधवार को एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में पायलट समेत पांच लोगों की मौत हो गई. स्थानीय मीडिया के अनुसार, हेलीकॉप्टर 9N-एजेडी काठमांडू से रसुवा जा रहा था, तभी उत्तर-पश्चिम में पर्वतीय क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गया.पुलिस ने नुवाकोट के शिवपुरी ग्रामीण इलाके से 5 शव बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर में सात लोग सवार थे. दो की तलाश अभी जारी है.

स्थानीय मीडिया ने त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट (TIA) के हवाले से बताया कि हेलीकॉप्टर ने दोपहर 1 बजकर 54 मिनट पर काठमांडू एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी, लेकिन उड़ान भरने के 3 मिनट बाद ही उससे संपर्क टूट गया. 

पुलिस के एक अधिकारी का हवाला देते हुए अखबार ने कहा कि दुर्घटनास्थल से दो पुरुषों, एक महिला और पायलट के शव बरामद किए गए हैं. इसने कहा कि एक शव के बुरी तरह जल जाने के कारण उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. मृतकों में 4 चाइनीज और एक नेपाली नागरिक हैं.


यह भी पढ़ें- Congress नेता का भड़काऊ बयान, 'बांग्लादेश-श्रीलंका के बाद भारत का नंबर' 


पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पायलट की पहचान अरुण मल्ला के रूप में हुई है और एक शव के बुरी तरह जल जाने के कारण उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. 

पहले 18 लोगों की हुई थी मौत
नेपाल में इससे पहले 24 जुलाई को बड़ा हादसा हुआ था. त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सौर्य एयरलाइंस का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इस हादसे में विमान में सवार 18 लोगों की मौत हो गई थी और विमान का कैप्टन ही बचा था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement