Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lebanon: लाशों का ढेर बना लेबनान, हर तरफ तबाही का मंजर, आर-पार की लड़ाई के मूड में इजरायल

विकराल युद्ध की स्थिति की वजह से वहां मौजूद विदेशी नागरिक भी लेबनान से अपने-अपने देश वापस जा रहे हैं. इस बीच वहां फंसे ब्रिटिश नागरिक भी वापस ब्रिटेन लौट रहे हैं. ये लोग वापस लौटने के बाद लेबनान के खौफनाक मंजर को बयान कर रहे हैं.

Latest News
Lebanon: लाशों का ढेर �बना लेबनान, हर तरफ तबाही का मंजर, आर-पार की लड़ाई के मूड में इजरायल

Israel-Lebanon war

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लेबनान में इजरायली हमले लगातार जारी हैं. इस वक्त वहां पर इजरायल की तरफ से लगातार ग्राउंड अटैक किए जा रहे हैं. इजरायल लेबनान में आर-पार की लड़ाई के मूड में है. हिज्बुल्लाह को नस्तोनाबूत करने के लिए आईडीएफ़ इस बार पूरी तरह से से ऑल आउट वॉर का एलान कर चुका है. विकराल युद्ध की स्थिति की वजह से वहां मौजूद विदेशी नागरिक भी लेबनान से अपने-अपने देश वापस जा रहे हैं. इस बीच क ब्रिटिश नागरिक भी वापस ब्रिटेन लौटे हैं.

ब्रिटिश नागरिकों ने बताया लेबनान का खौफनाक मंजर
इन्हीं ब्रिटिश नागरिकों ने अपने देश लौटकर लेबनान के मौजूदा हालात के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि बेरूत पूरी तरह नर्क बन चुका है. इन लोगों ने बताया कि आईडीएफ़ की ओर से लगातार की जा रही कार्रवाई से वहां चारों तरफ़ लाशों का ढेर जमा हो गया है. लोग खौफ के साये में जी रहे हैं. बड़ी संख्या में लोग सिरिया और दूसरे पड़ोसी देशों में पलायन कर रहे हैं. 

लौटे शख्स ने बताया आंखों देखा हाल
लेबनान से वापस आने वाले लोगों में शामिल नताली केसेरवानी ने वहां के हालात के बारे में बताया है कि 'वहां की स्थिति बेहद गंभीर है. चोरों ओर हमले किए जा रहे हैं. मेरे बच्चे इन हमलों की आवाजों की वजह से दहशत में हैं. वहां सबकुछ सही नहीं चल रहा है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement