Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Israel-Hamas War: गाजा में इजरायली सेना का हवाई हमला, 19 फिलिस्तीनियों की मौत

इस हवाई हमले में 19 लोग मारे गए हैं. वहीं कई लोग घायल हो गए हैं. शनिवार यानी कल रात गाजा शहर और खान यूनिस के इलाके इस बड़े हमले की जद में आए. इस हमले में कई फिलिस्तीनियों की मौत हुई है.

Latest News
Israel-Hamas War: गाजा में इजरायली सेना का हवाई हमला, 19 फिलिस्तीनियों की मौत

hamas israel war Update (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इजरायल और हमास से बीच युद्ध की स्थिति दिनों-दिन विकराल होती जा रही है. इस बीच इजरायली सेना की तरफ से एक बार फिर से गाजा में हमला किया गया है. इस हवाई हमले में 19 लोग मारे गए हैं. वहीं कई लोग घायल हो गए हैं. शनिवार यानी कल रात गाजा शहर और खान यूनिस के इलाके इस बड़े हमले की जद में आए. इस हमले में कई फिलिस्तीनियों की मौत हुई है. वहीं, कई मकान जमींदोज हो गए. आपको बताते चलें कि शुक्रवार को इजरायली सेना के हमले में भी 18 लोगों की मौत हो गई थी, इनमें यूएन के 6 कर्मचारी थे. ये हमला एक स्कूल पर किया गया था.


 ये भी पढ़ें-High Court का बड़ा फैसला, बताया- पति-पत्नी में से कोई वापस ले तलाक केस तो क्या होगा 


गाजा में लगातार हो रहे हैं हमले
इस हमले के बाद वहां के लोगों में खौफ का मंजर है. वहीं ऐसे लोगों को रेस्क्यू किया गया है, जो मलबे के बीच फंसे हुए थे. गाजा में हो रहे हमलों की बात करें तो ये पिछले साल 7 अक्टूबर से ही बदस्तबूर जारी है. गाजा में चल रहे इस युद्ध की स्थिति का असर पूरे मध्य-पूर्व के इलाके में नजर आ रहा है.  बीते शुक्रवार गाजा के जिस इलाके में हमला किया गया था, वहां से कई लोगों को विस्थापित होना पड़ा है. स्कूल में हुए इस हमले के बाद स्थानीय लोगों को शरणार्थी बनकर दूसरे इलाकों में रहने को मजबूर होना पड़ा था. इस हमलें में बड़ी संख्या में बच्चों की भी मौत हुई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement