Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kuwait Fire News: कुवैत की एक इमारत में लगी भीषण आग, 40 भारतीयों की मौत, विदेश मंत्री ने जताया दुख

Kuwait Building Fire: कुवैत के दक्षिणी मंगफ से एक बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक इमारत में आग लगने से 50 से ज्यादा लोग झुलस गए. इनमें ज्यादातर भारतीय हैं.

Latest News
Kuwait Fire News: कुवैत की एक इमारत में लगी भीषण आग, 40 भारतीयों की मौत, विदेश मंत्री ने जताया दुख
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कुवैत के दक्षिणी मंगफ में एक इमारत में भीषण आग लग गई. इस हादसे में 40 भारतीयों की मौत हो गई. इनमें ज्यादातर केरल के बताए जा रहे हैं. आग में 50 से ्ज्यादा लोग झुलस गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मंत्रालय ने कहा कि आग पर काबू पा लिया गया है. 

एस जयशंकर ने जताया दुख
हादसे पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने दुख जताया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, 'आग लगने की घटना की खबर से गहरा सदमा लगा है. 40 से अधिक मौतें हुई हैं और 50 से अधिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमारे राजदूत शिविर में गए हैं. हम आगे की जानकारी का इंतजार कर रहे हैं.'


ये भी पढ़ें-विदिशा की केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 8 किमी दूर से दिख रहा धुआं


उन्होंने आगे लिखा कि उन लोगों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है, जिन्होंने दुखद रूप से अपनी जान गंवाई. जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं. उन्होंने कहा, "हमारा दूतावास पीड़ितों की पूरी सहायता प्रदान करेगा." 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement