Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flight में दाखिल होते ही Laptop में हुआ ब्लास्ट, आग देख 500 यात्रियों की हलक में अटकी जान, फिर क्या हुआ

अमेरिका में एक बड़ा हादसा टल गया. यहां जैसे ही एक पैसेंजर फ्लाइट में चढ़ा उसके बैग में रखे लैपटॉप में चिंगारी भड़की और वह फट गया.

Latest News
Flight में दाखिल होते ही Laptop में हुआ ब्लास्ट, आग देख 500 यात्रियों की हलक में अटकी जान, फिर क्या हुआ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका में एक भीषण फ्लाइट हादसा होने से बच गया. दरअसल, जैसे ही एक पैसेंजर फ्लाइट में चढ़ा उसके बैग में रखे लैपटॉप में चिंगारी भड़की और वह फट गया और बैग से धुआं निकलने लगा. धुआं देख  क्रू मेंबर्स परेशान हो गए. साथ ही फ्लाइट में बैठे पैसेंजर्स में भी हड़कंप मच गया. बड़ा हादसा होने से पहले ही पैसेंजर ने बैग को प्लेन से बाहर फेंका दिया. इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने आकर उसे जब्त कर लिया. 

लैपटॉप में लगी आग
लैपटॉप में आग लगने से 3 पैसेंजर जल गए, जिन्हें तुंरत एयरपोर्ट पर मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया. पैसेंजरों को उतारकर प्लेन के कोने-कोने की तलाशी ली गई. जिसके लैपटॉप में आग लगी, उसे भी सुरक्षा कर्मियों ने अपनी हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. जानकारी के अनुसार, सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें दूसरी फ्लाइट से भेजा गया है. 


ये भी पढ़ें-Nigeria में गिरी स्कूल की इमारत, 22 छात्रों की मौत, 100 से ज्यादा घायल   


कहां हुआ ये हादसा
जानकारी के मुताबिक, ये हादसा सैन फ्रांसिस्को में हुआ. बता दें कि फ्लाइट 2045 सैन फ्रांसिस्को से मियामी जाने वाली थी, लेकिन एयरपोर्ट पर टेकऑफ से पहले ही हादसा हो गया. पैसेंजर फ्लाइट में चढ़ रहे थे कि लैपटॉप बैग से धुंआ निकलने लगा. इसके बाद सभी यात्री घबरा गए और प्लेन में अफरा-तफरी मच गई. इसके बाद एयरलाइन के क्रू मेंबर्स ने सूझबूझ दिखाते हुए पैसेंजरों की जान बचाई, इसके लिए एयरलाइन और पैसेंजरों ने उनका आभार जताया. एयरलाइन ने असुविधा के लिए अपने ग्राहकों से माफी भी मांगी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement