Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान में मौलाना रहीमुल्ला तारिक की हत्या, अज्ञात हमलावरों ने बरसाईं गोलियां

Pakistan News: मौलाना तारिक अक्सर अपनी धार्मिक रैलियों में भारत के खिलाफ बयानबाजी करते थे. उन्हें जैश-ए-मोहम्मद चीफ मसूद अजहर का करीबी माना जाता है.

पाकिस्तान में मौलाना रहीमुल्ला तारिक की हत्या, अज्ञात हमलावरों ने बरसाईं गोलियां

Maulana Rahimullah Tariq

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक और मौलाना की हत्या कर दी गई है. कराची में मशहूर धार्मिक नेता नात ख्वान मौलाना रहीमुल्लाह उर्फ मौलाना रहीमुल्ला तारिक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मौलाना तारिक को जैश-ए-मोहम्मद चीफ मसूद अजहर का करीबी बताया जा रहा है. मौलाना तारिक अक्सर अपनी धार्मिक रैलियों में भारत के खिलाफ बयानबाजी करते थे.

जिओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मौलाना रहीमुल्ला तारिक पर उस समय हमला हुआ जब वह कराची के ओरंगी टाउन में एक धार्मिक सभा को आयोजित करने जा रहे थे. अज्ञात हमलावरों ने रास्ते में ही उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पुलिस के बयान के अनुसार यह घटना एक टारगेट किलिंग का मामला प्रतीत होता है.

ये भी पढ़ें- कनाडा में भारतीय उच्चायुक्त को बंदी बनाने की साजिश, पन्नू ने रखा 1 लाख डॉलर का इनाम 

पाकिस्तान में पिछले कुछ दिनों में यह चौथी हत्या है. एक हफ्ते पहले लश्कर टॉप कमांडर अकरम गाजी की हत्या कर दी गई थी. खैबर पख्तनख्वा में गाजी पर कुछ हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इससे पहले पठान कोट हमले का मास्टरमाइंड शाहिद लतीफ मारा गया था. ये हमले हाल ही दिनों में पाकिस्तान में पल रहे आतंकियों की हालत खराब कर रहे हैं.

पाकिस्तान में आतंकियों की उड़ी नींद
पाकिस्तान में आतंकियों की नींद उड़ी हुई. एक के बाद एक बड़े आतंकी मारे जा रहे हैं. पिछले महीने मोस्ट वांडेट आतंकी शाहिद लतीफ की हत्या उस समय की गई जब वह सियालकोट में किसी से मिलने गया था. लतीफ पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. वह 2016 में पठान कोर्ट एयर फोर्स स्टेशन पर हुए हमले का मास्टरमाइंड था. लतीफ अपने ठिकाने पर बैठकर एयर फोर्स स्टेशन पर आतंकियों को हमले के निर्देश दे रहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement