Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान के इस राज्य में बम धमाका, 3 की मौत, 16 घायल

घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार जारी है. इनमें से 5 घायलों की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. 

Latest News
पाकिस्तान के इस राज्य में बम धमाका, 3 की मौत, 16 घायल

बम धमाका (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान में एक बार फिर से बड़ा बम धमाका हुआ है. ये धमाका पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में हुआ है. बलूचिस्तान के पिशिन जिले में शनिवार यानी कल एक धमाके में दो बच्चों और एक महिला की जान चली गई. वहीं इस घटना में दो पुलिसवाले समेत 16 लोग घायल हुए हैं. धमाके की यह घटना पिशिन में मौजूद सुरखाब चौक के समीप बाजार में हुई है. घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार जारी है. इनमें से 5 घायलों की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है. 

हमले का एक नया पैटर्न
आपको बताते चलें कि पिछले कुछ समय से इस तरह के बम धमाके पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा और बलूचिस्तान प्रांत में लगातार हो रहे हैं. इन धमाकों में सबसे ज्यादा पुलिस को निशाना बनाया जा रहा है. पाकिस्तान में पुलिस और सुरक्षाबलों को टार्गेट कर किए जा रहे बम धमाकों का चलन पिछले दिनों बढ़ा है, खासकर जब से तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (TTP) ने पाकिस्तान सरकार के साथ युद्ध विराम की घोषणाओं को तोड़ा है, और पुलिस और सुरक्षाबलों पर हमले की कसम खाई है. टीटीपी की तरफ से 2022 में शांति समझौते को तोड़ा गया था.


ये भी पढ़ें-220 रुपये के लिए किया था मर्डर, कोर्ट ने दोनों दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा  


घायलों को भेजा गया क्वेटा ट्रॉमा सेंटर 
धमाके के बाद घयलों को पिशिन सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस अस्पताल के अधीक्षक वकील शेरानी के मुताबिक धमाके में 2 बच्चों की जान चली गई, और 16 घायल हो गए थे. स्थिति को देखते हुए 13 को इलाज के लिए क्वेटा ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. इन घायलों में से एक महिला की मौत इलाज के दौरान ही हो गई. पांच घायलों की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement