Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan में हैवानियत की सारी हदें पार, प्रॉपर्टी विवाद में मां-बेटी को दीवार में जिंदा चुनवाया

पाकिस्तान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां रिश्तेदारों ने प्रॉपर्टी विवाद में मां-बेटी को ईंटों की दीवार में जिंदा चुनावा दिया.

Latest News
Pakistan में हैवानियत की सारी हदें पार, प्रॉपर्टी विवाद में मां-बेटी को दीवार में जिंदा चुनवाया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पाकिस्तान के हैदराबाद से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां मां-बेटी को उसके ही रिश्तेदारों ने दीवार में जिंदा चुनवा दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पड़ोस के लोगों ने पुलिस को फोन किया, जिसके दोनों की जान बचाई गई. जानकारी के अनुसार, ये मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देते हुए मामले पर एफाआईआर दर्ज कर ली है. 

क्या है पूरा मामला?
पाकिस्तानी न्यूज चैनल एआरवाई के मुताबिक, ये मामला पाकिस्तान के हैदराबाद इलाके का है, जहां पर मां-बेटी एक मकान में रहती थीं. पीड़ित महिला ने बताया कि उसके देवर, ने अपने बेटों के साथ मिलकर उन्हें एक कमरे के अंदर बंद कर दिया और फिर कमरे के बाहर दीवार बना दी. हालांकि, क्षेत्रीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दीवार तोड़वाकर मां-बेटी की जान बचा ली. बाहर निकलने के बाद महिला ने बताया कि उसके पति ने इसी घर में उसके देवर को भी रहने के लिए कमरा दिया है, घर से जुड़े कागजात उसके देवर के पास ही हैं.


ये भी पढ़ें-New York में Gay Pride सेलिब्रेशन बना कुश्ती का मैदान, बाल खींचे-सड़कों पर घसीटा, गोलियां भी चली, फायरिंग में 1 घायल  


महिला ने बताई सच्चाई
महिला ने बताया कि उसका देवर और उसके बच्चे लंबे समय से उसे और इसकी बेटी को परेशान कर रहे हैं. इन लोगों ने पहले महिला और उसकी बेटी को एक जगह बंद कर दिया और अचानक दीवार में चुनवाने लगे. पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए FIR दर्ज कर ली है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement