Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरे देश के लोग फिलिस्तीन को नहीं जानते', मोहम्मद बिन सलमान के बयान ने खड़े किए सवाल

Saudi Arab: सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने फिलिस्तीन के संबंध में अमेरिकी विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन से वर्ष की शुरुआत में बातचीत की थी, जिसे लेकर मुस्लिम देश परेशान है.

Latest News
'मेरे देश के लोग फिलिस्तीन को नहीं जानते', मोहम्मद बिन सलमान क��े बयान ने खड़े किए सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Mohammed Bin Salman: सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने फिलिस्तीन के मुद्दे पर ऐसी बात बोली है, जिससे दुनियाभर में मुस्लिम देश परेशान हो गए हैं. वहीं अमेरिका की एक मैगजीन द अटलांटिक की रिपोर्ट ने यह दावा किया है कि सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस फिलिस्तीन के मुद्दे को अपनी प्राथमिकता में नहीं रखते हैं. उन्होंने इस बात को अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन से एक बातचीत में कही थी. 

फिलिस्तीन पर मेरी कोई व्यक्तिगत रूचि नहीं 
द अटलांटिक की रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी के क्राउन प्रिंस  मोहम्मद बिन सलमान का कहना था कि 70 फीसदी लोग उनके देश में  उनकी उम्र में छोटे हैं. साथ ही उनको फिलिस्तीन के मुद्दे पर अधिक जानकारी नहीं है. वह फिलिस्तीन के बारे में गाजा में हो रहे इजरायली हमले के चलते जानते हैं. यही कारण है कि सऊदी के लोगों को इस बाते से ज्यादा मतलब नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि फिलिस्तीन पर मेरी कोई भी व्यक्तिगत रूचि नहीं है.


ये भी पढ़ें-इजराइल के बाद अब अमेरिका की सीरिया एयरस्ट्राइक, अलकायदा और  IS के 37 आतंकी किए ढ़ेर


बता दें कि, सऊदी अधिकारी ने इन दावों का खंडन किया है, जिसमें क्राउन प्रिंस ने फिलिस्तीन को लेकर बयान दिए हैं. वहीं मिडिल ईस्ट की आई रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद बिन सलमान और एंटनी ब्लिंकन के बीच ऐसी कोई बातचीत का दावा नहीं किया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement