Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Telegram के CEO पावेल ड्यूरोव फ्रांस में गिरफ्तार, App पर अवैध गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप

टेलीग्राम मैसेजिंग ऐप के CEO पॉल ड्यूरोव पर आरोप है कि उन्होंने अपने एप पर मनी लॉन्ड्रिंग, ड्रग तस्करी और पीडोफिलिक कॉन्टेंट शेयर करने की अनुमति दी हुई है. इसी वजह से उनके विरुद्ध अरेस्ट वारंट जारी किया गया था.

Latest News
Telegram के CEO पावेल ड्यूरोव फ्रांस ��में गिरफ्तार, App पर अवैध गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप

पॉल ड्यूरोव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टेलीग्राम मैसेजिंग ऐप के CEO पॉल ड्यूरोव को फ्रांस में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें पेरिस एयरपोर्ट के बाहर फ्रांसीसी अधिकारियों के द्वारा हिरासत में ले लिया गया. उनके विरुद्ध पहले ही अरेस्ट वारंट जारी किया गया था. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक फ्रांसीसी कस्टम विभाग के अधिकारियों ने शनिवार यानी कल पेरिस के बॉर्गेट एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया.  39 साल के पॉल ड्यूरोव फ्रांसीसी-रूसी मूल के हैं.

उनपर कई संगीन आरोप
वे फ्रांस से अजरबैजान के लिए एक प्राइवेट जेट से उड़ान भरने वाले थे. ड्यूरोव के ऊपर कई संगीन आरोप लग चुके हैं. उनके ऊपर अपने प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर गलत गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप है. इसी वजह से उनके विरुद्ध अरेस्ट वारंट जारी किया गया था. उनपर आरोप है कि उन्होंने अपने एप पर मनी लॉन्ड्रिंग, ड्रग तस्करी और पीडोफिलिक कॉन्टेंट शेयर करने की अनुमति दी हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement