Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US News: सड़क पर चोरी की कार दैड़ाता पकड़ा गया 10 साल का बच्चा, कम उम्र में किए बड़े कारनामे

अमेरिका के मिनसोटा में एक दस साल के बच्चे ने कार चोरी कर ली और मौज से चलाने लगा. हैरानी की बात ये है कि बच्चा पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुका है.

Latest News
US News: सड़क पर चोरी की कार दैड़ाता पकड़ा गया 10 साल का बच्चा, कम उम्र में किए बड़े कारनामे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका के मिनसोटा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एख दस साल के बच्चों को चोरी की गई कार चलाने के लिए गिरफ्तार किया गया. ये घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई, जसके बाद बच्चे को हिरासत में ले लिया गया है. छोटी उम्र में स्कूल, खेल के मैदान जैसी जगह जाना तो आम बात है, लेकिन जानकारी के मुकाबिक, ये बच्चा पहले भी तीन बार गिरफ्तार हो चुका है. 

पहले भी गिरफ्तार हो चुका बच्चा
कार चोरी के मामले में पकड़े जाने पर जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि ये उस बच्चे की तीसरी गिरफ्तारी है. 10 साल का बच्चा कार चोरी, डकैती और खतरनाक हथियार से हमला करने जैसे एक दर्जन मामलों में संदिग्ध है. फिलहाल पुलिस ने बच्चे को डिटेंशन सेंटर भेज दिया है. 


ये भी पढ़ें-Pakistan Army के लेफ्टिनेंट कर्नल समेत 6 सैनिक हमले में ढेर, पाकिस्तान तालिबान ने ली जिम्मेदारी


पुलिस अफसर ने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि 10 साल का बच्चा कैसे इस स्तर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है. इतनी कम उम्र के बच्चों को जेल में भी नहीं डाला जाता है. ऐसे में ये घर के बड़ों की जिम्मेदारी है कि वो ऐसे व्यवहार को आगे बढ़ने से रोकें. पुलिस ने बताया कि लड़के के घर वाले पूरा सहयोग कर रहे हैं. पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement