Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brazil: झील में बोटिंग का आनंद लेते हुए लोगों पर टूट पड़ा पहाड़, 10 की हुई मौत

घटना के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फर्नास लेक पर लोग नौका सवारी का आनंद ले रहे थे, तभी चट्टान का एक हिस्सा टूटकर नौकाओं के ऊपर गिर गया.

Brazil: झील में बोटिंग का आनंद लेते हुए लोगों पर टूट पड़ा पहाड़, 10 की हुई मौत

Image Credit- Social Media Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:  ब्राजील (Brazil) से एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है. यहां एक झील में नौकायन का आनंद ले रहे लोगों पर अचानक चट्टान का एक हिस्सा टूटकर गिर गया, जिस वजह से 10 लोगों की मौत हो गई. घटना का वीडियो झील में थोड़ी दूरी पर नाव में घूम रहे अन्य लोगों के मोबाइल में कैद हो गया.

ब्राजील के मिनस गेरैस राज्य में शनिवार को ये हादसा हुआ. घटना के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फर्नास लेक पर लोग नौका सवारी का आनंद ले रहे थे, तभी चट्टान का एक हिस्सा टूटकर नौकाओं के ऊपर गिर गया.  मिनस गेरैस राज्य दमकल विभाग के कमांडर एड्गार्ड एस्तेवो ने बताया कि यह हादसा साओ जोस डा बारा और कैपिटलियो कस्बों के बीच हुआ.

अबतक 10 की मौत, कई लोग लापता
ब्राजील की झील में हुए इस हादसे में अबतक 10 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. प्रशासन के लोगों ने बताया कि हादसे के वक्त नावों में सवार कई लोग अभी भी लापता हैं. इन लोगों को खोजने के लिए गोताखोरों को काम पर लगाया गया है. इस घटना में घायल हुए 32 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल ने छुट्टी दे दी है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement