Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Blast: पाकिस्तान में चुनाव आयोग के ऑफिस के बाहर बम विस्फोट, 8 फरवरी को होने हैं आम चुनाव

Pakistan Blast: पाकिस्तान में 8 फरवरी को आम चुनाव होने जा रहे हैं. इससे ठीक पहले कराची शहर में पाकिस्तान चुनाव आयोग के ऑफिस के बाहर बम धमाके से सुरक्षा पर सवाल उठ गए हैं.

Latest News
Pakistan Blast: पाकिस्तान में चुनाव आयोग के ऑफिस के बाहर बम विस्फोट, 8 फरवर��ी को होने हैं आम चुनाव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pakistan News in Hindi- पाकिस्तान में शुक्रवार देर शाम कराची में पाकिस्तान चुनाव आयोग के ऑफिस के बाहर बम धमाका हुआ है. पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट ARY News के मुताबिक, पुलिस सूत्रों ने इस धमाके में किसी के भी घायल नहीं होने का दावा किया है. पाकिस्तान में 8 फरवरी को संसदीय आम चुनाव का मतदान होने जा रहा है. इसके चलते सभी जगह सख्त सुरक्षा व्यवस्थाका दावा किया जा रहा है, लेकिन उससे पहले चुनाव आयोग के ही दफ्तर के बाहर हुए बम धमाके ने सुरक्षा से जुड़े दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

शॉपिंग बैग में रखा गया था बम

कराची के साउथ जोन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) साजिद सदजोई के मुताबिक, धमाके में किसी की मौत या किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है. विस्फोटक को एक शॉपिंग बैग में रखकर चुनाव आयोग के ऑफिस की बाहरी दीवार के पास छोड़ा गया था. चुनाव आयोग का ऑफिस कराची के रेड जोन एरिया में मौजूद है. ऐसे में इस धमाके को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है. 

बम डिस्पॉजल स्क्वॉयड किया गया है तलब

एसएसपी साजिद ने बताया कि घटनास्थल की जांच की जा रही है. बम डिस्पॉजल दस्ते को मौके पर बुलाया गया है ताकि बम के नेचर और उसकी क्षमता का पता लगाया जा सके. हालांकि मौके से बॉल बियरिंग्स जैसे मटीरियल बरामद नहीं हुए हैं. इसके चलते माना जा रहा है कि यह विस्फोट महज हंगामा मचाने के इरादे से किया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement