Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Body Builder Joesthetics Death: जर्मन बॉडी बिल्डर जो लिंडनर का निधन, YouTube के जरिए मिला था फेम

German Bodybuilder Death: जो लिंडनर ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी, उनकी मौत से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है.

Body Builder Joesthetics Death: जर्मन बॉडी बिल्डर जो लिंडनर का निधन, YouTube के जरिए मिला था फेम

Bodybuilder Joe Lindner 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूट्यूब के जरिए बॉडी बिल्डर स्टार बने जोस्थेटिक्स यानी जो लिंडनर का अचानक निधन हो गया है. जो लिंडनर अभी महज 30 साल के थे. इतनी कम उम्र में हुई जो लिंडनर की मौत ने उनके फैंस को बड़ा झटका दिया है. उनकी मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है. जर्मन बॉडीबिल्डर ने अपने यूट्यब चैनल के जरिए खूब शोहरत कमाई थी लेकिन अब उनके फैंस के लिए उनके निधन की खबर किसी सदमे की तरह है. 

जो लिंडनर की मौत की जानकारी उनके दोस्त नोएल डेजेल ने दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "जो आपको जन्नत नसीब हो, मैं अभी भी अपना फोन चेक कर रहा हूं और आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूं, ताकि हम जिम में मिल सकें."

यह भी पढ़ें- बराक ओबामा के घर के बाहर बम के साथ दबोचा गया शख्स, यूएस संसद कैपिटल हिल के दंगे का है आरोपी

दोस्त ने दी निधन की जानकारी

अपने दोस्त जो लिंडनर को याद करते हुए डेजेल ने लिखा, कि मैं टूट चुका हूं. तुमने हमें सोशल मीडिया और जिंदगी के बारे में बहुत कुछ बताया. हमारे और दूसरों के लिए आपकी उदारता हमेशा याद रखी जाएगी." जो कि मौत को लेकर अभी यह नहीं पता चला है कि आखिर कैसे अचानक जो का निधन हो गया है. माना जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था, जो कि उनकी मौत की वजह बना. 

यह भी पढ़ें- 'एक दिन में 600 ट्वीट ही पढ़ सकेंगे अनवेरिफाइड अकाउंट्स', एलन मस्क का नया फरमान

YouTube से मिली थी पॉपुलैरिटी

बता दें कि जो लिंडनर ने वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर अपनी बॉडीबिल्डिंग डेली रूटीन और अपने पैशन से जुड़े अनेकों वीडियो शेयर किए थे. वह अपने चैनल के जरिए लोगों को फिटनेस के टिप्स देते थे. वह कुछ वक्त के लिए थाईलैंड में रहे और वहां रहते हुए उन्होंने ऐसा कंटेट तैयार किया, जिससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी भी मिली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement