Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

असदुद्दीन ओवैसी बोले- केजरीवाल ने बदनाम किया, लेकिन अब्दुल इनकी सभा में दरी बिछाएगा

असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली सरकार के मंत्री पर भी टिप्पणी की. ओवैसी ने कहा कि जेल में उनकी मसाज हो रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल माहौल बना रहे

असदुद्दीन ओवैसी बोले- केजरीवाल ने बदनाम किया, लेकिन अब्दुल इनकी सभा में दरी बिछाएगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात चुनाव से लेकर दिल्ली के एमसीडी चुनावों (MCD Elections 2022) में इस बार असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने एंट्री की है. रविवार को असदुद्दीन ओवैसी दिल्ली में प्रचार करने पहुंचे. यहां उन्होंने भाजपा से लेकर आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो हमें वोट कटुआ कहे रहें हैं वो 250 में से 15 माइनस करके बाकी सीट जीत जाइये कौन रोक राह है आपको.

आप बना रही सवालों की जुबली

दिल्ली एमसीडी चुनावों में AIMIM 15 वार्ड पर लड़ रही है. इन सीटों पर ओवैसी प्रचार के लिए पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि दंगे के जिम्मेदार कौन है, दंगे के तो जिम्मेदार गवर्मेंट है, दंगा जिसने कराया उनको पूछिए सरकार की नाकामी थी वो, वोट में बंटवारे के सवाल पर कहा कि कितनी सीट लड़ रहे है, बाकि सीट जीत जाइये न, मैं तो मैथ्स में कमजोर हूं. 15 माइनस 250 बाकी की सीट जीत जाइये न कौन रोक रहा है. ओवैसी ने कहा कि हम जिन वार्डों से लड़ रहे हैं. वहां कचरे के अंबार लगे हुए हैं, सीवेज लाइन नहीं है. पीने के पानी की लाइन और अस्पताल नहीं है. यह सब मुद्दे रहेंगे, आरोप है कि ओवैसी वोट स्प्लिट करने आये हैं, जिसका फायदा बीजेपी को होगा। कोई पिक्चर की गोल्डन जुबली होती है, सिल्वर जुबली होती है, प्लैटिनम जुबली होती है, दिल्ली के सीएम तो सवालों की जुबली पर जुबली कर रहे हैं.

कोविड में तब्लीगी जमात को केजरीवाल ने किया बदनाम

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमारी पार्टी चुनाव में हिस्सा कमज़ोर और मज़लूमो में सियासी लीडरशिप बनाने के लिए लेती है. दिल्ली के MCD के इलाक़ो में स्कूल काम नहीं करते, सफाई नहीं है, लेकिन आपको जन्नत दिखाने का काम भाजपा और छोटा रिचार्ज करते हैं। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि नाइंसाफी को समझने की ज़रूरत है. कोविड में अगर किसी ने बदनाम करने की कोशिश की तो उसका नाम केजरीवाल था. तब्लीगी जमात को बदनाम कर कोविड स्प्रेडर कहा गया. दिल्ली के झूठे मुख्यमंत्री का साथ देंगे या सच्चे को वोट देंगे. 

दिल्ली के सीएम का ये है हिंदुत्व चेहरा

ओवैसी ने कहा कि दिल्ली में जब फसाद हो रहा था. होता तो किसी पर FIR दर्ज नहीं करवाता. आप सोचेंगे कि पुरानी बातें क्यों निकाल रहा हूं, लेकिन दिल्ली के सीएम का हिंदुत्व का चेहरा सामने रखना जरूरी है. अब्दुल इनकी सभाओं में नीचे बैठा रहेगा. अब्दुल दरी बिछाएगा और नारे लगाएगा. यह अब्दुल के लिए कुछ नहीं करेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement