Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asaduddin Owaisi: सामने आया ओवैसी पर हमले का वीडियो, देखिए CCTV Footage

Uttar Pradesh News: ओवैसी पर हुई फायरिंग का CCTV वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दो युवक फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

Asaduddin Owaisi: सामने आया ओवैसी पर हमले का वीडियो, देखिए CCTV Footage

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिमी यूपी के हापुड़ में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हुए हमले का CCTV वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फायरिंग करने वालों की संख्या दो है. इनमें से एक ने सफेद जैकेट और दूसरे ने लाल रंग की जैकेट पहनी हुई थी.

आपको बता दें कि गुरुवार शाम 6 बजे AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि छिजारसी टोल प्लाजा पर उनके ऊपर हमला हुआ है. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से दिल्ली लौटते समय अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर गोलीबारी की.

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट के जरिए कहा, "कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं. चार गोली चलाई गईं. (गोलीबारी करने वाले) 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंचर हो गई, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफ़ूज़ हैं."

पढ़ें- Owaisi की गाड़ी पर फायरिंग! ट्वीट कर बोले- अलहमदुलिल्लाह, महफूज़ हूं

उन्होंने कहा, "मैंने चुनाव आयोग से घटना की स्वतंत्र जांच कराने का अनुरोध किया है. यह अवश्य पता चलना चाहिए कि इस घटना के पीछे किसका हाथ था. यह मोदी सरकार और योगी सरकार से भी एक अपील है."

पढ़ें- AIMIM उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, किन चेहरों पर Asaduddin Owaisi ने जताया भरोसा?

घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधीक्षक (एसपी) दीपक भूकर ने बताया कि घटना के सिलसिले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है और एक फरार हो गया. उन्होंने कहा कि संदिग्ध से पूछताछ चल रही हैं तथा घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement