Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: क्या 2014 में Rahul Gandhi ने रुकवाया था मोदी का हेलिकॉप्टर?

Punjab Election 2022: अधिकारियों ने कहा कि 'नो फ्लाई जोन' लागू होने के कारण चन्नी के हेलिकॉप्टर को चंडीगढ़ से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई.

Punjab Election 2022: क्या 2014 में Rahul Gandhi ने रुकवाया था मोदी का हेलिकॉप्टर?

Image Credit- DNA Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को पंजाब में थे. यहां उन्होंने जालंधर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी और राहल गांधी पर जमकर हमला बोला. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने साल 2014 की एक घटना के बारे में बताते हुए दावा किया कि राहुल गांधी की वजह से उनका हेलिकॉप्टर रोक दिया गया था.

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में वो भाजपा द्वारा पीएम पद प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद प्रचार के लिए पंजाब गए थे. उन्होंने कहा, "मेरे नाम की घोषणा पीएम उम्मीदवार के लिए की गई थी. मुझे प्रचार करने के लिए पठानकोट और हिमाचल जाना था. लेकिन मेरे हेलिकॉप्टर को उड़ने नहीं दिया गया क्योंकि उनका युवराज भी अमृतसर में था."

मोदी का ताना क्यों है महत्वपूर्ण?
दरअसल आज पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के हलिकॉप्टर को चंडीगढ़ के राजेंद्र पार्क से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई थी. कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री की यात्रा के कारण "नो-फ्लाई जोन" लागू किया गया था. इसलिए चन्नी के हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई.

पढ़ें- Punjab Election 2022: राहुल ने किया जनसभा को संबोधित, मतदाताओं से की यह अपील

चन्नी को होशियारपुर में अपनी पार्टी के नेता राहुल गांधी की रैली में शामिल होना था. पीएम मोदी जालंधर में प्रचार के लिए गए थे और पिछले महीने पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के बाद यह राज्य में उनका पहला दौरा था.

पढ़ें- पीएम मोदी, ओवैसी, अखिलेश...चुनाव प्रचार में मुस्लिम महिलाओं का जिक्र कर रहे बार-बार

अधिकारियों ने कहा कि 'नो फ्लाई जोन' लागू होने के कारण चन्नी के हेलिकॉप्टर को चंडीगढ़ से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई. घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए चन्नी ने कहा, "मैं मुख्यमंत्री हूं, आतंकवादी नहीं."

पढ़ें- UP Election 2022: जहूराबाद में फंस गए ओम प्रकाश राजभर! 'हाथी' ने बढ़ाई मुश्किलें

मोदी ने सुरक्षा व्यवस्था पर उठाए सवाल
जालंधर में जनसभा में पीएम मोदी ने चन्नी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल भी उठाया. पीएम मोदी ने कहा, "मैं देवी तालाब मंदिर (जालंधर में) में दर्शन करना चाहता था, लेकिन पुलिस प्रशासन ने मुझे हेलीकॉप्टर से वापस जाने के लिए कहा. पंजाब सरकार की यह स्थिति है."

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement