Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab Election 2022: नवजोत सिंह सिद्धू के बागी तेवर बरकरार, जानें कांग्रेस, CM फेस पर क्या कहा

पंजाब में कांग्रेस सत्ता में वापसी की कोशिश में जुटी है. इस बीच पूर्व क्रिकेटर और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर बगावती तेवर दिखलाए हैं.

Punjab Election 2022: नवजोत सिंह सिद्धू के बागी तेवर बरकरार, जानें कांग्रेस, CM फेस पर क्या कहा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब चुनावों से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के बगावती तेवर अभी ढीले पड़ते नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि वह गलत के खिलाफ बोलने से कभी नहीं चूकेंगे. उन्होंने खुले तौर पर कहा कि कांग्रेस हाई कमान के अलावा वह किसी और के कहने पर चुप नहीं होने वाले हैं. 

'भाई ने कहा, आपकी जरूरत है'
मीडिया चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम फेस नहीं बनाने के फैसले से निराशा नहीं है. भ्रष्टाचार, ड्रग्स समस्या खत्म नहीं होने पर निराशा होगी. उन्होंने कहा, 'मैंने फैसला किया है कि मुझे भाई (राहुल गांधी) की मदद करनी है. जब उन्होंने मुझे बुलाया और कहा कि हम हार रहे हैं और उन्हें मेरी जरूरत है. मैंने कहा, ठीक है. मैं किसी शर्त और बदले में कुछ पाने की लालसा से समर्थन नहीं कर रहा हूं.' 

पढ़ें: Punjab Election 2022: क्या सच में Chamkaur Sahib हार रहे हैं CM चन्नी या इस बार बनाएंगे रिकॉर्ड?

खुलकर बोलने पर कहा, कोई नहीं चुप करा सकता
सिद्धू को अक्सर चुटकुलों और उनकी भाषण शैली के लिए जाना जाता है. उनसे जब कहा गया कि क्या वह आगे भी इसी तरह से बोलते रहेंगे तो उन्होंने कहा, 'मैं किसी से नहीं डरता हूं न मैंने कोई गलत काम ही किया है. मुझे शायद सिर्फ 2 ही लोग चुप करा सकते हैं. एक हैं अमिताभ बच्चन साहब और दूसरी हैं मैडम सोनिया गांधी. इन दोनों के सामने मेरी सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है.'

सोनिया की खुलकर तारीफ 
उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि जब मैं बीजेपी में था तब अगर सोनिया जी के बारे में कोई कुछ बोलता था और पूरी कांग्रेस पार्टी खड़ी हो जाती थी. मैं सोचता था कि ऐसा क्या है इनमें? सिद्धू ने कहा कि जब मैं कांग्रेस में आया और मैंने उन्हें देखा तो मुझे इसका अहसास हुआ है. वह मुझे सुनती हैं, वह सबकी बातें सुनती हैं. 

पढ़ें: Punjab Election 2022 : जानिए चुनाव जीतने पर पहला काम क्या करेंगे Bhagwant Mann

अपनी सीट जीतने का जताया भरोसा 
सिद्धू ने मजीठिया के उनके खिलाफ खड़े होने पर कहा कि उन्हें पता है कि जनता उनका साथ देगी. मजीठिया के उन्हें और उनकी पत्नी को मदद करने के दावों पर कहा कि उन्हें सपने में भी सिद्धू ही आता है. सिद्धू को किसी ने नहीं बनाया है. उन्होंने कहा कि पंजाब में जाति-पाति की राजनीति नहीं चलती है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement