Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Virat Kohli: 6 साल बाद टी20 मैच में विराट कोहली ने की गेंदबाजी, ट्विटर पर फैंस हुए हैरान

Ind Vs Hong Kong Virat Kohli Bowling: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने हांगकांग के साथ मैच में (India Vs Hong Kong) अर्धशतक जड़कर फॉर्म में लौटने का संकेत दे दिया है. इस मैच में उन्होंने गेंदबाजी में भी हाथ आजमाए और एक ओवर किया था. जानें कैसा रहा विराट का गेंदबाजी रिकॉर्ड. 

Asia Cup Virat Kohli: 6 साल बाद टी20 मैच में विराट कोहली ने की गेंदबाजी, ट्विटर पर फैंस हुए हैरान

Virat Kohli Bowling Ind Vs Hong Kong

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप में भारत बनाम हांगकांग मैच में दर्शक उस वक्त हैरान रह गए जब पूर्व कप्तान विराट कोहली बॉलिंग करन उतरे थे. सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों को फैंस अक्सर गेंदबाजी करते देखते थे लेकिन विराट कोहली लंबे समय से सिर्फ बैटिंग ही कर रहे हैं. कोहली ने छह साल बाद गेंदबाजी की और इस लिहाज से उनके प्रदर्शन की तारीफ की जा सकती है. पूर्व कप्तान ने एक ओवर फेंका और उसमें सिर्फ छह ही रन दिए थे. सोशल मीडिया पर उनकी बॉलिंग का वीडियो और फोटो शेयर किए जा रहे हैं. 

पहले जड़ा अर्धशतक और फिर बॉलिंग से भी चौंकाया 
विराट कोहली ने एशिया कप के दूसरे मैच में हाफ सेंचुरी ठोंककर दिखा दिया है कि वह आज भी शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने 44 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली और मैदान से नॉट आउट लौटे थे. आने वाले मैचों मे आत्मविश्वास के लिहाज से यह बहुत अच्छी बात रही है.

विराट ने सिर्फ बल्लेबाजी से ही फैंस को खुश नहीं किया है बल्कि गेंदबाजी में भी अपना जौहर दिखाया. टी20 इंटरनेशनल मैच में 6 साल बाद बॉलिंग की और काफी किफायती गेंदबाज साबित हुए. उन्होंने सिर्फ एक ही ओवर किया और उसमें छह रन दिए थे. हालांकि ऐसा लगता नहीं है कि आने वाले मैच में विराट को दोबारा गेंदबाजी करते देख सकते हैं क्योंकि एशिया कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में कई बॉलर्स शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत दौरे और वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम घोषित, डेविड वॉर्नर का नहीं है लिस्ट में नाम

6 साल पहले रन मशीन ने लिया था विकेट
इससे पहले उन्होंने साल 2016 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ बॉलिंग की थी और एक विकेट चटकाने में भी सफल रहे थे. कोहली ने 1.4 ओवर किया था और 15 रन देकर एक विकेट लिया था. हालांकि टेस्ट में भी कोहली बॉलिंग कर चुके हैं लेकिन उन्हें कोई विकेट नहीं मिला है. 

एशिया कप की बात करें तो भारतीय टीम सुपर 4 में पहुंच गई है. भारत के अलावा अफगानिस्तान की टीम भी सुपर-4 के लिए क्वालिफाई कर चुकी है. अब श्रीलंका, बांग्लादेश, पाकिस्तान और हांगकांग में से कोई दो टीमें ही अगले राउंड में जाएंगी.

यह भी पढ़ें: India Vs Hong Kong मैच में विराट कोहली का 'सूर्य नमस्कार' देखा? वीडियो देख दिन बन जाएगा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement