trendingNowhindi4053070

Delhi Police Tweet On Virat: टीम इंडिया की 'अक्षर विराट जीत' पर दिल्ली पुलिस की बधाई देख खुश हो जाएंगे

Ind Vs Aus Delhi Police: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टी20 सीरीज पर कब्जा जमा लिया है. टीम इंडिया की इस जीत पर दिल्ली पुलिस ने भी बधाई दी है.

Delhi Police Tweet On Virat: टीम इंडिया की 'अक्षर विराट जीत' पर दिल्ली पुलिस की बधाई देख खुश हो जाएंगे
ind vs aus series win delhi police tweet

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus T20 Series) को हराकर सीरीज भी जीत ली है. तीसरे टी20 में जीत के हीरो विराट कोहली रहे जिन्होंने 63 रनों की शानदार पारी खेली थी. दिल्ली पुलिस ने इस जीत के बहाने भारतीय टीम और विराट कोहली को तो बधाई दी है, आम लोगों को रोड सेफ्टी के लिए भी ध्यान रखने की सलाह दी है. दिल्ली पुलिस का क्रिएटिव अंदाज में किया ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आया है. 

Axar Patel Virat Kohli की तारीफ में कही खास बात 
दिल्ली पुलिस ने मैच के आखिरी पलों का वीडियो शेयर करते हुए यात्रियों को सड़क यातायात नियमों का पालन करते हुए लेन में चलने की सलाह दी है. साथ ही ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'बड़े-बड़े मैचों में अक्षर विराट जीत होती रहती है.'  दरअसल अक्षर पटेल और विराट कोहली इस जीत के वाकई हीरो थे. 

सोशल मीडिया यूजर्स को दिल्ली पुलिस का यह अंदाज काफी पसंद आया है और लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले भी दिल्ली पुलिस क्रिकेट मैच के कई वीडियो और ट्वीट शेयर कर लोगों को ट्रैफिक नियमों के पालन की सलाह दे चुकी है. 

यह भी पढे़ं: कभी दिनेश कार्तिक को किस करते तो कभी ट्रॉफी थमाते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो में देखें दोस्ती 

भारत ने 2-1 से किया सीरीज पर कब्जा 
वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण थी और भारतीय टीम ने इसे अपने नाम करके तैयारियों के लिहाज से संकेत दे दिया है. अब टीम इंडिया को तीन टी20 और तीन वनडे मैच साउथ अफ्रीका के साथ खेलने हैं. इसके बाद टीम वर्ल्ड कप के लिए रवाना होगी. 

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 मैच की टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दे दी है. पहले टी20 में मिली हार के बाद टीम बेहतर लय में नजर आई थी और नागपुर में 8 ओवरों के हुए मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल रही थी. सीरीज का निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला गया था जिसमें भी टीम इंडिया ने बाजी मारी. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया फतह के बाद अब मिशन साउथ अफ्रीका, जानें Ind Vs SA  सीरीज का शेड्यूल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.